होम / सस्पेंडेड सीआईएसएफ महिला कुलविंदर कौर को काम देंगे विशाल ददलानी, क्या कंगना से छिड़ गई हैं कोई जंग?-IndiaNews

सस्पेंडेड सीआईएसएफ महिला कुलविंदर कौर को काम देंगे विशाल ददलानी, क्या कंगना से छिड़ गई हैं कोई जंग?-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 7, 2024, 5:16 pm IST
सस्पेंडेड सीआईएसएफ महिला कुलविंदर कौर को काम देंगे विशाल ददलानी, क्या कंगना से छिड़ गई हैं कोई जंग?-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Vishal Dadlani Will Work Suspended Kulwinder Kaur बीते दिन 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री और राजनितिक कार्यकर्त्ता कंगना रनौत संग हुए ‘थप्पड़’ विवाद की वीडियो जबसे सामने आई हैं तब से इस वीडियो ने खलबली मचाई हुई हैं। वीडियो में सीआईएसएफ की एक महिला एक्ट्रेस को थप्पड़ मारती नज़र आई जिसके बाद से इस वीडियो को शेयर करना बंद ही नहीं रहा हैं।

Vishal Dadlani Will Work Suspended Kulwinder Kaur

वायरल वीडियो पर अबतक लाखो लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कई लोग इसपर अपनी विभिन्न-विभिन्न प्रकार की टिप्पणियां देते हुए भी देखे जा रहे हैं। तो वही कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस पर अपने रिएक्शन साँझा किया हैं। जिसके बाद बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी का भी एक रिएक्शन या यूँ कहे कि एक खास प्रॉमिस सामने आया हैं।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कान्स्टेबल के सपोर्ट में बोले विशाल

Vishal Dadlani Will Work Suspended Kulwinder Kaur

बता दें कि मशहूर सिंगर विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर घटना की एक वीडियो रिपोर्ट को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, “मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कर्मियों के गुस्से की ज़रूरत को पूरी तरह से समझता हूं. अगर सीआईएसएफ द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं यह कहना चाहूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहे तो उनके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है. जय हिन्द. जय जवान. जय किसान.”

सस्पेंड की खबर के बाद फिर पोस्ट करते दिखे विशाल

Vishal Dadlani Will Work Suspended Kulwinder Kaur

तो वहीं दूसरी ओर कांस्टेबल कुलविंदर कौर के निलंबन की रिपोर्ट सामने आने के बाद ही विशाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नई पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “डुंगाना के पक्ष के लोग, अगर उन्होंने कहा होता कि आपकी मां ‘100 रुपये में अवेलेबल’ हैं तो आप क्या करेंगे?” एक अलग स्टोरी में, विशाल ने फिर लिखा, “फिर से अगर कौर को ड्यूटी से हटा दिया जाता है तो कोई उन्हें मुझसे कॉन्टेक्ट कराए और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें नौकरी मिले. ”

बता दे कि इससे पहले भी इस विवाद पर बॉलीवुड के कई एक्टर्स सिंगर इस पर अपनी टिप्पणी साँझा कर चुके हैं जिसमे एक्ट्रेस रवीना टंडन, मीका सिंह आदि शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT