होम / इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी विश्वक सेन की 'Gangs of Godavari', जाने कब और कहां देख सकेंगे?- IndiaNews

इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी विश्वक सेन की 'Gangs of Godavari', जाने कब और कहां देख सकेंगे?- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 9, 2024, 7:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Gangs Of Godavari On OTT: साउथ सुपर स्टार विश्वक सेन की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ का निर्देशन कृष्णा चैतन्य ने किया है। इस फिल्म में विश्वक सेन के अलावा नेहा शेट्टी और अंजलि मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अब इस खबर के अनुसार, ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ अपने ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। इस धांसू फिल्म को आप जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

नेटफ्लिक्स पर की जाएगी स्ट्रीम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 कृष्णा चैतन्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। 31 मई को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा। आज विश्वक सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया है। घर बैठे दर्शक ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ का आनंद उठा सकते हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

कभी वेस्टर्न तो कभी साड़ी अपने हनीमून को खूब एन्जॉय कर रही हैं ‘Arti Singh’, एफिल टावर के सामने दिखी एक्ट्रेस-IndiaNews

इन भाषाओ में होगी ओटीटी रिलीज़

Gangs Of Godavari On OTT

31 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ अब जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही हैं। जी हाँ…! सूत्रों की मानें तो विश्वक सेन की यह फिल्म कई भाषाओँ में ओटीटी पर रिलीज की जाएगी जिसमे अब दर्शक अपनी भाषा में इसे देख सकेंगे। साथ ही बता दे कि इस फिल्म को दर्शक 14 जून 2024 से नेटफ्लिक्स पर इसका लुफ्त उठा पाएंगे। ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ को तेलुगु तमिल मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज कराने की तैयारी चल रही हैं। ताकि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाई जा सके और उन्हें एंटरटेन किया जा सके।

सेंसर बोर्ड ने कार्तिक आर्यन की ‘Chandu Champion’ को दिखाई हरी झण्डी, बुर्ज खलीफा पर मिली गुडन्यूज- IndiaNews

न्यू ट्रेलर भी हुआ रिलीज़

Gangs Of Godavari On OTT

नेटफ्लिक्स ने ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ का नया ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया है। ट्रेलर की शुरुआत रत्ना नाम के किरदार से होती है, जिसे विश्वक सेन ने फिल्म में निभाया है। यह ट्रेलर उसके कैसे एक आम आदमी से राजनीति में अपना अलग स्थान बनाने की कहानी को दर्शाता है। दर्शक इस ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT