होम / Vivek On Aishwarya: शादी में शामिल हुईं थीं एक्स गर्लफ्रेंड्स, इस वजह से टूटे कई रिश्ते

Vivek On Aishwarya: शादी में शामिल हुईं थीं एक्स गर्लफ्रेंड्स, इस वजह से टूटे कई रिश्ते

Simran Singh • LAST UPDATED : October 20, 2023, 12:23 pm IST
ADVERTISEMENT
Vivek On Aishwarya: शादी में शामिल हुईं थीं एक्स गर्लफ्रेंड्स, इस वजह से टूटे कई रिश्ते

Vivek On Aishwarya

India News (इंडिया न्यूज़), Vivek On Aishwarya, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के रिश्ते कि कहानी ने काफी सुर्खिया बटौरी थी। वहीं इस गॉसिप में कहा जाता है कि दोनो ने डेट करना तब शुरु किया था, जब ऐश्वर्या का ब्रेकअप सलमान खान से हुआ था। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और 2005 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। एक्ट्रेस से ब्रेकअप के समय विवेक ने दावा किया था कि ऐश्वर्या के एक्स सलमान खान ने उन्हें एक्ट्रेस को डेट ना करने के लिए धमकी दी थी। जिस वजह से उनके करियर पर भी किस का असर हुआआ था। आज के समय में ऐश्वर्या और विवेक आगे बढ़ चुके है और अपने-अपने जीवनसाथी और बच्चों के साथ हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

EX-GF पर लगाया कमिटमेंट इश्यू का आरोप

हाल में ही विवेक ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान बातचीत करे हुए विवेक ओबेरॉय ने अपने दिल की बात का खुलासा किया। जिसमें एक्टर ने अपने अतीत को याद करते हुए अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया। विवेक ने बात करते हुए जिक्र किया कि उन्हे पिछले रिश्तों में कई बार चोट लगी है, क्योंकि उनके एक्स पार्टनर्स बेईमान थे और उन्होंने कमिटमेंट के वादे के बावजूद छोड़ दिया था। पूरी बातचीत में एक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन लोगों ने उनके बयान को ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जोड़ा।

विवेक ने कहा, ”मैं सब कुछ या कुछ भी नहीं करने वाला लड़का हूं। मैं पूरे दिल से प्यार करता हूं, लेकिन मेरे जैसे लोगों को चोट लगती है और जब मुझे चोट लगी तो यह बहुत मुश्किल था। हर्ट होने के बाद लोग अलग तरह से बिहेव करने लगते हैं। वह वो नहीं रहते जो वे असल में होते हैं। शुरुआत में यह अजीब था। मैं एक मैदान में खेल रहा था और ये एक बड़ी ईगो किक थी, लेकिन मैंने कभी बेइमानी नहीं की। मैंने कभी ऐसा नहीं किया कि आज वादा किया और कल छोड़ दिया। मैं सीधी बात करने वाला हूं।”

शादी में आई थी गर्लफ्रेंड्स

कई बार दिल टूटने के बाद एक्टर को उनका सच्चा प्यार पत्नी प्रियंका अल्वा के रूप में मिला। जिनसे उन्होंने 29 अक्टूबर 2010 में शादी रचाई थी। इसके बारें में बात करते हुए विवेक ने एक और खुलासा किया और बताया कि उनकी कई एक्स गर्लफ्रेंड्स उनकी शादी में शामिल हुई थीं। एक्टर ने कहा, “मैं अपनी कई कैजुअल गर्लफ्रेंड्स के साथ दोस्त बना रहा और उनमें से कई मेरी शादी में भी आईं थी।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT