होम / Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान के जन्मदिन पर सायरा बानो ने लुटाया प्यार, दिलीप कुमार के साथ शेयर की पोस्ट

Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान के जन्मदिन पर सायरा बानो ने लुटाया प्यार, दिलीप कुमार के साथ शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 3, 2024, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Waheeda Rehman Birthday, दिल्ली: वहीदा रहमान अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी खूबसूरती और आकर्षण दशकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही है और आज भी स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति काफी शानदार है। ऐसी ही एक और एक्ट्रेस हैं सायरा बानो जो अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पुरानी तस्वीरें साझा करके पुरानी यादों की सैर पर ले जाती हैं, जिसमें गुजरे जमाने के सुपरस्टार और उनके दिवंगत पति दिलीप कुमार भी होते हैं। आज वहीदा जी के जन्मदिन पर सायरा ने एक खूबसूरत याद साझा की और कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं।।

सायरा बानो ने शेयर की पुरानी तस्वीरें 

सायरा बानो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी, वहीदा रहमान और दिलीप कुमार की चार तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, तीनों को उनके युवा दिनों से देखा जा सकता हैं, बहुत अलग दिख रहे हैं और चेहरे पर मुस्कान के साथ पोज़ दे रहे हैं। अगली तस्वीर वहीदा जी की ओर से उनकी शादी की सालगिरह पर दिलीप और सायरा के एक ग्रीटिंग कार्ड की है। अगली तस्वीर उनकी फिल्म से दिलीप कुमार और वहीदा रहमान का है। आखिरी वाला किसी फंक्शन का लग रहा है जहां वहीदा जी दिलीप कुमार को गुलदस्ता दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सायरा बानो ने एक इवेंट का मजेदार किस्सा भी सुनाया, जहां वहीदा रहमान और दिलीप कुमार दोनों मौजूद थे। सायरा ने खुलासा किया कि वह अपनी मां के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुई थीं और दिवंगत एक्टर गैस्ट में शामिल थे। जब उनका नाम पुकारते समय कंपेयर लड़खड़ाया, तो वह दिलीप कुमार थे जिन्होंने माइक उठाया और सही नाम पुकारा।

तुम सच में एक ब्यूटी क्वीन हो

इसके साथ ही सायरा बानो ने आगे कहा, “थोड़ी देर में, मेरी दादी, सुल्तान भाई और मैं स्थायी रूप से बंबई लौट आए और सौभाग्य से एक महीने के अंदर “जंगली” आई और फिर मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक दिन वहीदा आपा मेरी मां को बताने आईं कि गुरुदत्तजी एक फिल्म के सिलसिले में हमसे मिलना चाहते हैं। जब “जंगली” रिलीज़ हुई, तो वहीदा आपा मेरे पास आईं और कहा, “तुम सच में एक ब्यूटी क्वीन हो”। मैं उसकी यह बात सुनकर बहुत खुश हुई। मैंने जीवन में हमेशा उनकी सादगी की तारीफ की हैं, उन्होंने बहुत कम मेकअप किया था और वह बिना किसी दिखावे और शालीनता के बहुत ही विनम्र दिखती थीं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT