होम / Bhool Bhulaiyaa 3 से कियारा आडवाणी और सारा अली खान का कटा पत्ता, अब ये एक्ट्रेस रूह बाबा संग आएगी नजर

Bhool Bhulaiyaa 3 से कियारा आडवाणी और सारा अली खान का कटा पत्ता, अब ये एक्ट्रेस रूह बाबा संग आएगी नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2024, 2:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 Cast: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आई थीं। इसके बाद से इस फिल्म के तीसरे भाग ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की मांग होने लगी थी। अब फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। मेकर्स ने इसे बनाने का फैसला करके फैंस को खुश कर दिया।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इसी साल फ्लोर पर आने वाली है। इसी बीच फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की एक्ट्रेस को लेकर नया अपडेट सामने आया है। तो यहां जानिए कार्तिक आर्यन की इस फिल्म के लिए किस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है।

‘भूल भुलैया 3’ में नजर आ सकती है ये एक्ट्रेस

आपको बता दें कि फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के लिए कार्तिक आर्यन का नाम शुरुआत से फाइनल कर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस को लेकर लगातार अलग-अलग खबरें सामने आ रहीं हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया कि ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जगह सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगी। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की एंट्री हो गई है।

कार्तिक आर्यन और शरवरी वाघ को टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी हैं। अगर ये खबरें सच हैं तो फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में कियारा आडवाणी और सारा अली खान नहीं बल्कि शरवरी वाघ नजर आएंगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 3’ के अलावा ‘चंदू चैंपियन’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन पिछली बार जून में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। शरवरी वाघ के करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 2015 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर काम किया। शरवरी वाघ ने साल 2021 में फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT