होम / Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal के बच्चें होने तक का इंतजार करें…, शादी की खबरों के बीच Swara Bhasker का बयान -IndiaNews

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal के बच्चें होने तक का इंतजार करें…, शादी की खबरों के बीच Swara Bhasker का बयान -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 19, 2024, 2:01 pm IST
Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal के बच्चें होने तक का इंतजार करें…, शादी की खबरों के बीच Swara Bhasker का बयान -IndiaNews

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: अभिनेत्री अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों से पहले एक्ट्रेस  के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी और मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के लिए ट्रोल होने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि अंतरधार्मिक जोड़ों को भी ऐसी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का उदाहरण दिया, जिन्हें 23 जून को अपनी शादी से पहले ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

  • सोनाक्षी और जहीर के बारे में स्वरा की राय
  • समय बर्बाद करने वाली बहस लगती है

Arshad Warsi बेटी Zene Zo के साथ हुए स्पोट, फैंस ने बेटी को कहां खूबसूरत – IndiaNews

सोनाक्षी और जहीर के बारे में स्वरा की राय

अपने एक इंटरव्टू में स्वरा भास्कर ने एक्टिविस्ट फहाद अहमद के साथ अपनी शादी पर ट्रोल का सामना करने के अपने अनुभव के बारे में बताया, उन्होंने अंतरधार्मिक जोड़ों पर भी प्रकाश डाला। उनके अनुसार, “आधुनिक भारत के सबसे बड़े मिथकों में से एक ‘लव जिहाद’ है, जहां एक हिंदू लड़की मुस्लिम व्यक्ति से शादी करती है। यह मुझ पर भी लागू होता है। वैलेंटाइन डे पर कुछ शहरों में अंतरधार्मिक जोड़े की पिटाई भी हो सकती है।”

धमकियों से डरे Salman Khan! गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर नहीं जाना चाहते एक्टर -IndiaNews

समय बर्बाद करने वाली बहस लगती है

उनसे सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते के बारे में भी पूछा गया। जिस पर अभिनेत्री ने कहा, “मेरी शादी के दौरान भी कई लोंगो ने अपनी राय दी थी। लेकिन हम यहां दो सहमति वाले वयस्कों के बारे में बात कर रहे हैं। वे अपने निजी जीवन में क्या करते हैं, वे शादी करते हैं या नहीं, यह उन पर निर्भर करता है। अगर वे साथ रहते हैं, कोर्ट में शादी करते हैं, या निकाह करते हैं, या आर्य समाज विवाह करते हैं, तो इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं है। यह पुरुष और महिला और उनके परिवारों के बीच है। यह सोनाक्षी का जीवन है; उसने अपना साथी चुना है। उसके साथी ने उसे चुना है। अब यह उनके और उनके परिवारों के बीच है। मुझे यह बहुत समय बर्बाद करने वाली बहस लगती है।”

रुको और देखो, जब उनका बच्चा होगा

स्वरा को यह भी लगता है कि भारतीय और दक्षिण एशियाई देशों में इन विषयों पर काफी चर्चा होती है, लोग अक्सर एक-दूसरे के जीवन में इंटरफेयर करते हैं। उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “रुको और देखो, जब उनका बच्चा होगा, तो बच्चे के नाम को लेकर एक अलग बहस होगी। हमने करीना और सैफ के बच्चों और मेरे बच्चे के साथ ऐसा होते देखा है। यह पूरी तरह से बेवकूफी है, लेकिन यह जल्द ही खत्म होने वाला नहीं है।”

कपिल के शो में मैचमेकर बनी Kartik Aaryan की मां Mala Tiwari, बेटे को सुनाई खरी-खोटी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT