होम / 'हम और धोनी अगले 10 साल…', शाहरुख खान ने भरी महफिल में थाला को लेकर क्यों दिया ऐसा बयान? सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

'हम और धोनी अगले 10 साल…', शाहरुख खान ने भरी महफिल में थाला को लेकर क्यों दिया ऐसा बयान? सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 30, 2024, 10:12 am IST
'हम और धोनी अगले 10 साल…', शाहरुख खान ने भरी महफिल में थाला को लेकर क्यों दिया ऐसा बयान? सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान

India News (इंडिया न्यूज), Shah Rukh Khan:  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने शनिवार को आईपीएल 2025 सीजन के लिए नए रिटेंशन नियमों का ऐलान किया है, जिसमें अनकैप्ड खिलाड़ियों के लिए एक बदलाव शामिल है । नियम में बदलाव के बाद आईपीएल में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर बहस छेड़ दी है, क्योंकि कई फैंस के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि क्या आईपीएल 2024 सीजन वास्तव में उनका आखिरी सीजन था। अनकैप्ड खिलाड़ी नियम को लेकर चर्चा के बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की धोनी के बारे में एक मजेदार बयान दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

“लीजेंड्स को पता होता है कि कब रिटायर होना है”

आईफा अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान ने इशारों-इशारों में धोनी को चिढ़ाने की कोशिश की उन्होंने करण से कहा कि , “लीजेंड्स को पता होता है कि कब रिटायर होना है।” उन्होंने सचिन तेंदुलकर, सुनील छेत्री और रोजर फेडरर जैसे लोगों का भी उदाहरण दिया। शाहरुख के इस बयान पर करण ने तुरंत जवाब पूछते हुए चुटकी ली, “तो, उस मानक के अनुसार, आप रिटायर क्यों नहीं हो जाते?” अपने सेंस ऑफ ह्यमर के लिए मशहूर शाहरुख खान ने अपने क्लासिक अंदाज में तुरंत जवाब देते हुए कहा “वास्तव में मैं दूसरे किस्म का लीजेंड हूं। मैं और धोनी एक किस्म के लीजेंड हैं। ना ना करके के भी 10 और आईपीएल सीज़न खेल जाते हैं।”

लेटेस्ट खबरें ये इस्लामिक देश चाह कर भी नहीं ले सकता Hassan Nasrallah के खून का बदला, इसके लिए एक तरफ कुआं-दूसरी ओर खाई

विक्की कौशल ने शाहरुख को लेकर दिया ये बयान

शाहरुख के इस मजाकिया अंदाज पर दर्शक हंसने लगे। विक्की कौशल ने पल का फायदा उठाते हुए शाहरुख के लिए कहा , “रिटायरमेंट दिग्गजों के लिए होती है। किंग हमेशा के लिए होते हैं।” नए रिटेंशन नियमों को लेकर पहले से ही खुश फैंस को शाहरुख और धोनी के बीच की दोस्ती पसंद आई, जिसने CSK कप्तान के भविष्य को लेकर चर्चा को और तेज कर दिया। नियमों में संसोधन के अनुसार, कोई भी भारतीय खिलाड़ी जिसने पिछले पांच वर्षों में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, उसे ‘अनकैप्ड’ माना जाएगा। इसका मतलब है कि दिग्गज धोनी, जो आखिरी बार 2019 में भारत के लिए खेले थे, अब आगामी आईपीएल सीजन के लिए अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में वह CSK के लिए खेलने योग्य हैं। बता दें कि धोनी CSK 4 करोड़ में रिटेन कर सकती है।

लेटेस्ट खबरें ‘फिलिस्तीन की मुझे परवाह नहीं…’, मुश्किल में फंसे Palestine का इस इस्लामिक देश ने छोड़ा साथ, निकल गई मुस्लिम ब्रदरहुड की हवा!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT