होम / ‘हम भी कल्कि को…’, Amitabh Bachchan के नाती-नातिन ने Kalki 2898 AD देख उड़ाया मजाक

‘हम भी कल्कि को…’, Amitabh Bachchan के नाती-नातिन ने Kalki 2898 AD देख उड़ाया मजाक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 16, 2024, 8:32 pm IST

Amitabh Bachchan Kalki 2898 AD

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Was Roasted By Grandkids For Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, जो पिछले पांच दशकों से लोगों का दिल जीत रहे हैं। 81 साल की उम्र में भी, अभिनेता अपनी अभिनय प्रतिभा से सभी को हैरान कर सकते हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) में देखा गया था, जिसे नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। खैर, अमिताभ ने हाल ही में खुलासा किया कि इसी फिल्म के लिए उनके नाती-नातिन ने उनका मजाक उड़ाया था।

कैसे अमिताभ बच्चन के नाती-नातिन ने उड़ाया उनका मजाक

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने तीन नाती-नातिन नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन के नाना-नानी हैं। कौन बनेगा करोड़पति 16 के हाल ही के एपिसोड में अमिताभ एक प्रतियोगी से बात कर रहे थे और उन्होंने खुलासा किया कि एक बार वो अपने नाती-नातिन के साथ हॉलीवुड की साइंस-फिक्शन फिल्म देख रहे थे और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें वो फिल्म समझ में नहीं आई। जवाब में बिग बी के नाती-नातिन ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा, “हम भी कल्कि को नहीं समझ पाए।”

‘मेरे पिता विमान में थे’, IC-814 सीरीज पर बहस के बीच Dr S Jaishankar ने 1984 के विमान अपहरण को किया याद – India News

कल्कि 2898 AD के लिए अमिताभ बच्चन की फीस

रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2898 AD में ‘अश्वत्थामा’ की भूमिका निभाई थी। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं, जबकि अमिताभ को उनके शानदार अभिनय कौशल के लिए सराहा गया। 81 साल की उम्र में जिस तरह से उन्होंने फिल्म में एक्शन सीन किए, वो काबिले तारीफ है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ को कल्कि 2898 AD में उनके किरदार के लिए 18 करोड़ रुपये की मोटी रकम दी गई थी।

Aditi Rao Hydari ने अपनी शादी में अर्धचंद्राकार आल्टा डिज़ाइन का नया ट्रेंड किया सेट, जाने हिंदू शास्त्रों में क्या है इसका महत्व? – India News

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कल्कि 2898 AD में देखा गया था। अब वो इन दिनों KBC के 16वें सीज़न की मेजबानी कर रहें हैं। वो 2025 में कल्कि के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा, उनके पास आर बाल्की की इंटर्न है, जिसमें दीपिका पादुकोण होंगी। अभिनेता के पास वेट्टैयान नामक फिल्म भी है, जिसमें कथित तौर पर बिग बी के साथ रजनीकांत भी होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Borewell Accident: 14 घंटे से मासूम को बचाने के लिए चल रही जंग, जानें पूरा मामला
Lebanon को धीरे-धीरे ये देश दे रहा जहर, वायरल हो गया ऐसा Video, फटी रह गई दुनिया की आंखें
Rajasthan Weather: राजस्थान की सड़कों पर जलभराव, जानें आज कहां बरसेंगे बादल?
तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
ADVERTISEMENT