होम / ‘दौलत, नशे, औरत’, Honey Singh ने ऐसे बर्बाद की थी अपनी जिंदगी, सालों बाद अपनी एक्स पत्नी की ये बात की स्वीकार

‘दौलत, नशे, औरत’, Honey Singh ने ऐसे बर्बाद की थी अपनी जिंदगी, सालों बाद अपनी एक्स पत्नी की ये बात की स्वीकार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 2, 2024, 3:40 pm IST

Honey Singh Admits Neglecting Ex-Wife Shalini Talwar

India News (इंडिया न्यूज़), Honey Singh Admits Neglecting Ex-Wife Shalini Talwar: फेमस गायक और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) की निजी ज़िंदगी तब चर्चा में आई, जब उनकी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर घरेलू हिंसा और कई अन्य अपराधों का आरोप लगाया। दोनों ने सितंबर 2022 में तलाक के लिए अर्जी भी दायर की, जिसके तहत हनी सिंह को शालिनी को 1 करोड़ रुपये का भारी भरकम गुजारा भत्ता देना पड़ा। उनका तलाक का मामला 7 नवंबर, 2023 को सुलझा लिया गया। जबकि गायक ने अपने तलाक के बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा न करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। उन्होंने अब संक्षेप में अपनी पूर्व पत्नी की उपेक्षा करने की बात स्वीकार की है।

हनी सिंह ने अपनी एक्स पत्नी की अनदेखी का किया खुलासा

आपको बता दें कि हनी सिंह ने 23 जनवरी, 2011 को शालिनी तलवार से शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर हनी सिंह ने खुलासा कर कहा, “उस समय हमारा रिश्ता बहुत अच्छा नहीं था। हमारे बीच दूरियां थीं क्योंकि मैं बहुत यात्रा कर रहा था। हमारी शादी के शुरुआती 9-10 महीनों तक, सब कुछ ठीक था। लेकिन फिर सफलता और प्रसिद्धि मेरे सिर पर सवार हो गई। जब ऐसा हुआ, तो मैंने अपने परिवार की उपेक्षा की और खुद को पूरी तरह से पैसे, प्रसिद्धि, नशे और महिलाओं में खो दिया। मैंने बहुत बुरे काम किए। मैं लगभग शालिनी को छोड़ कर चला गया और उन्हें (परिवार को) भूल गया।”

Navya Naveli Nanda ने अपने करियर के लिए उठाया ये बड़ा कदम, मां श्वेता ने जताया गर्व

हमेशा नशे में रहते थे हनी सिंह

इसी बातचीत में हनी सिंह से उस व्यक्ति के बारे में पूछा गया, जिसने उन्हें मादक पदार्थों से परिचित कराया और उन्होंने खुलासा कर कहा, “कुछ नाम, कुछ बहुत बड़े और प्रभावशाली नाम। उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया था। मैं इन पदार्थों का इतना बुरी तरह आदी था कि मैं हमेशा नशे में रहता था। ज़्यादातर समय, मैं खुद और अपने आस-पास के बारे में अनजान रहता था।”

हनी सिंह ने पुनर्वास केंद्र जाने से किया इनकार

हनी सिंह ने आगे कहा, “मैंने इस बात पर ज़ोर दिया कि मुझे अपनी लत से उबरने के लिए कभी पुनर्वास की ज़रूरत नहीं पड़ी। मैंने शराब, हशीश और दूसरे पदार्थों को छोड़ दिया था और अपने परिवार को मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में बताया था, जिसके लिए तुरंत ध्यान देने और उपचार की ज़रूरत थी। मेरे परिवार ने मुझे मेरे व्यस्त शेड्यूल के कारण अंतरराष्ट्रीय कानूनी फर्मों से संभावित कानूनी नतीजों के बारे में चेतावनी दी थी, लेकिन मैंने अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी और उचित देखभाल मिलने तक काम करने से इनकार कर दिया। ठीक होने की प्रक्रिया में 7 साल लग गए।”

तारा सुतारिया के एक्स बॉयफ्रेंड Aadar Jain को मिला दूसरा प्यार, अपने पहले क्रश को किया प्रपोज़, देखें तस्वीरें

हनी सिंह ने अपने शो इंडियाज रॉ स्टार पर रोते हुए किया याद

हनी सिंह इन दिनों अपनी नई एल्बम, ग्लोरी को प्रमोट कर रहें हैं। उसी इंटरव्यू में उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे वो अमेरिका से गंभीर लक्षणों के साथ लौटे थे। उन्होंने कहा कि वे अपने स्वयं के शो, इंडियाज रॉ स्टार की टेपिंग के दौरान टूट गए और अचानक चले गए। हनी सिंह ने कहा, “शाहरुख खान के साथ अमेरिका में एक दौरे के दौरान, मैं गंभीर लक्षणों के साथ लौटा। मुंबई में अपने स्वयं के शो, ‘इंडियाज रॉ स्टार’ में शामिल होने के बावजूद, मुझे याद है कि मैं एक टेपिंग के दौरान टूट गया और अचानक चला गया। मैं कुछ समय के लिए नोएडा में अपने घर वापस चला गया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT