होम / Kangana Ranaut के घर बजने वाली है शहनाई, सगाई की तस्वीरें शेयर कर लिखी ये मजेदार बात, देखें फोटोज -IndiaNews

Kangana Ranaut के घर बजने वाली है शहनाई, सगाई की तस्वीरें शेयर कर लिखी ये मजेदार बात, देखें फोटोज -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 14, 2024, 3:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Brother Marriage Soon: बॉलीवुड एक्ट्रेस व राजनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर जल्द ही एक और खुशी दस्तक देने वाली है। दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी हैं। अब उनके घर शादी की शहनाई बजने वाली है। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। जानकारी के साथ ही कंगना रनौत ने सगाई की भी तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना रनौत अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर देती रहतीं हैं। अब इस बीच उन्होंने अपने घर में होने वाली शादी को लेकर जानकारी दी है।

कंगना के घर बजेगी शहनाई

आपको बता दें कि एक्ट्रेस व राजनेता कंगना रनौत हाल ही में एक फैमिली फंक्शन में शामिल हुईं, जहां से अभिनेत्री ने कई सारी फोटोज़ इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। दरअसल, कंगना रनौत के छोटे भाई घोड़ी चढ़ने वाले हैं। हाल ही में उनकी सगाई हुई है, जहां अभिनेत्री भी शामिल हुईं। कंगना रनौत ने सगाई से कपल और अपनी फोटो इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की है और इसके साथ ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

Kangana Ranaut Post

Singham Again की रिलीज डेट का हुआ एलान, Rohit Shetty ने पोस्टर जारी कर फैंस को दी ये खुशखबरी – India News

Kangana Ranaut Post

कंगना रनौत ने शेयर की सगाई की तस्वीरें

कंगना रनौत ने सगाई की लगभग चार फोटो पोस्ट की है। पहली तस्वीर रिंग सेरेमनी की है। इसके साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा, ‘ले भाई तेरा भी हो गया काम, सबसे छोटा है, लेकिन शादी की सबसे जल्दी।’ दूसरी फोटो कपल की शेयर की।

Kangana Ranaut Post

जबकि तीसरी फोटो में कंगना खुद भी भाई और भाभी के बीच में बैठी हुई नजर आई। वहीं, तीसरे फोटो अभिनेत्री परिवार के साथ दिखाई दीं।

देसी लुक में नजर आईं कंगना रनौत

इस दौरान कंगना रनौत भाई की सगाई के लिए सिंपल, लेकिन खूबसूरत आउटफिट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का गोल्डन बॉर्डर वाला लंहगा सेट कैरी किया। मिनिमल मेकअप और बालों को जूड़ा बनाए कंगना रनौत बेहद प्यारी लगीं।

Kangana Ranaut Post

Radhika Merchant के इस शानदार ओपल और डायमंड नेकलेस का है गहरा अर्थ, जानिए इसका Anant Ambani से क्या हैं संबंध – India News

कंगना रनौत का थप्पड़ कांड मामला

हाल ही में कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड को लेकर खूब ध्यान खींचा था। लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी जीत दर्ज करने के बाद कंगना संसद जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं, जहां से उन्हें  दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT