होम / Wedding Outfits: इस वेडिंग सीज़न में अपनाएं इन एक्टर्स के आउटफिट्स, हर कोई करेगा तारीफ

Wedding Outfits: इस वेडिंग सीज़न में अपनाएं इन एक्टर्स के आउटफिट्स, हर कोई करेगा तारीफ

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 27, 2023, 4:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Wedding Outfits: बैंड बाजा बारात का मौसम आ गया है और फैशन प्रेमी अपने बेस्ट एथनिक परिधानों की तलाश में व्यस्त होंगे। लेकिन इनमें से कुछ ग्लैमरस ड्रेस के साथ एकमात्र समस्या यह है कि यदि आप उत्तरी भारत में रह रहे हैं तो वे मौसम के लिए उपयुक्त नहीं हैं, फिर मखमल में आता है। चमकते कवच में एक शूरवीर की तरह। यह एक ऐसी सामग्री है जो हमेशा खूबसूरत दिखती है और सर्दियों के मौसम के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तो, अगर आप भी इस साल अपनी शादी में कुछ मखमली पोशाकें शामिल करने के मूड में हैं, तो आप इन सेलेब्रिटी के लुक्स को अपना सकती हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर द्वारा अनुमोदित इस हैक के साथ, आप अपनी अलमारी में किसी भी साड़ी को मौसम के अनुकूल बना सकते हैं। आपको बस एक वेलवेट ब्लाउज़ लेने की ज़रूरत है। जबकि अभिनेता ने स्ट्रैपी ब्लाउज़ चुना है, आप पूरी आस्तीन वाला ब्लाउज़ भी चुन सकती हैं। जान्हवी ने 2018 में उदयपुर में ईशा अंबानी की शादी से पहले के उत्सव के लिए मनीष मल्होत्रा की यह पोशाक पहनी थी।

दीपिका पादुकोण

एक आरामदायक लुक के लिए, आप इस सरसों-पीले सब्यसाची कुर्ता सेट को फिर से बना सकते हैं, जिसे दीपिका पादुकोण ने 2021 में होली के अवसर पर पहना था। अभिनेता ने अपनी मखमली पोशाक को आकर्षक झुमके और भारी चूड़ियों के साथ जोड़ा।

आलिया भट्ट

बिल्कुल आलिया भट्ट की तरह, अपने पसंदीदा लहंगे को वेलवेट चोली के साथ पहनें और गर्माहट का तड़का लगाने के लिए दुपट्टे को वेलवेट स्टोल से बदलें। आलिया ने अपने डस्टी गोल्ड सब्यसाची लहंगे को हैवी झुमके के साथ पेयर किया। उन्होंने यह लुक 2021 में एक प्रमोशनल इवेंट के लिए रखा था।

गौरी खान

सप्ताहांत में, गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपने शाही लुक से नवाजा। हर तरफ सोने के काम वाला उनका नीला मखमली कुर्ता सेट शादी के मौसम के लिए एकदम सही है। अगर आप भी इसी तरह के आउटफिट को स्टाइल करने की योजना बना रही हैं, तो गौरी की तरह भारी चांदबाली चुनें। लुक को बैलेंस करने के लिए अपने बालों और मेकअप को सिंपल रखें।

मीरा राजपूत कपूर

अगर आपको वेलवेट पसंद है तो अब समय आ गया है कि आप वेलवेट लहंगे में निवेश करें। और, मीरा राजपूत का मैरून नंबर वह है जिसे आपको बुकमार्क करना होगा। उन्होंने ईशा अंबानी की शादी में अनिता डोंगरे का पहना हुआ परिधान पहना था। हमें उनकी कुर्ता-शैली की चोली भी बहुत पसंद आई क्योंकि इसमें हर तरफ जटिल कढ़ाई की गई थी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पर भरोसा रखें कि वह सबसे अनोखे आउटफिट्स को स्टाइल करेंगी और वह कभी निराश नहीं करेंगी। 2021 में, लॉस एंजिल्स में कॉमेडियन लिली सिंह की दिवाली पार्टी के लिए, अभिनेता ने सब्यसाची द्वारा सेट किया गया यह फ्लोरल वेलवेट शरारा पहना था। उन्होंने अपनी पोशाक को राजसी ‘हार’ और ढेर सारी चांदी की चूड़ियों से स्टाइल किया था।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.