होम / Ambani Baby Girl: क्या तोहफा देने वाली है दादी और बुआ, अंबानी परिवार में बनने वाला है जश्न का माहौल

Ambani Baby Girl: क्या तोहफा देने वाली है दादी और बुआ, अंबानी परिवार में बनने वाला है जश्न का माहौल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2023, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani Baby Girl, दिल्ली: जैसा कि आपको पता है कि अंबानी के घर में एक बार फिर से किलकारी गुंज चुकी है। बता दे कि आकाश अंबानी एक बार फिर से पिता बने हैं। उनके घर में नन्हीं परी का जन्म हुआ है। ऐसे में यह जानने वाली बात है कि उनकी दादी और बुआ उन्हें क्या तोहफा देने वाली हैं।

पोती के लिए की बड़ी प्लानिंग

खबरों के मुताबिक बताए तो कहा जा रहा है कि नीता अंबानी एक बहुत बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज कर सकती हैं और अपनी पोती के लिए एक स्पेशल थीम भी ऑर्गेनाइज कर सकती है। माना कि बच्ची की उम्र बहुत छोटी है। ऐसे में वह बच्ची के थोड़े बड़े होने का इंतजार कर रही है और वह जल्द ही एक बड़ी सी पार्टी सभी बॉलीवुड सेलेब्स और बड़ी-बड़ी हस्तियों के लिए ऑर्गेनाइज करेगी।

Nita Ambani PC- Social Media
Nita Ambani PC- Social Media

बुआ भी है भतीजे के लिए बहुत एक्साइटिड

जैसा कि सभी को पता है कि ईशा अंबानी हाल ही में मां बनी है। उनके जुड़वा बच्चे हुए हैं। ऐसे में वह भी अपनी भतीजी के लिए बहुत एक्साइटिड है क्योंकि उनके बच्चे और उनकी भतीजी की उम्र अब एक ही होने वाली है। वह अपनी भतीजी के लिए तैयारियों में लग चुकी है और उनका जल्दी दीदार करने वाली है।

Isha Ambani PC- Social Media
Isha Ambani PC- Social Media

वह अपनी भतीजी के लिए तरह-तरह के गिफ्ट की लिस्ट तैयार कर रही हैं। ऐसे में सोने चांदी से लेकर डायमंड तक शामिल है। लेकिन बच्चे को देखते हुए अभी ईशा अंबानी सोने की चेन और कड़े लेने के विचार में है। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ईशा अंबानी इन सभी चीजों की प्लानिंग कर रही है, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं।

बच्चे के आने से अंबानी परिवार में छाई खुशियां

आकाश और श्लोक की बेटी के जन्म के बाद से ही अंबानी परिवार में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है। ऐसे में बच्चे के आने के बाद सभी परिवार वाले अलग-अलग तरह की तैयारियों में लग गए हैं। वही बता दे कि अंबानी परिवार के छोटे बेटे की शादी को लेकर भी कई समय से खबरें सामने आ रही थी। जिसके बाद विचार किया जा रहा है कि बच्चे की थोड़े बड़े होने के बाद दोनों कपल भी शादी कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: चित्रांगदा सिंह की गोरी और बेदाग त्वचा का ये है राज,आप भी करें इस्तेमाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Vicky Kaushal के शादी के जूते की अनसीन फोटो की शेयर, इस मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश -Indianews
Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews
Canada Hammer Gang: कनाडा में हथौड़ा गिरोह का पर्दाफास, भारतीय मूल का व्यक्ति सहित 3 गिरफ्तार-Indianews
आभूषण लूटने के आरोप में कनाडा हथौड़ा गिरोह का भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews
ADVERTISEMENT