होम / पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, 'नमस्ते की ताकत' पर कही ये बात-Indianews

पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, 'नमस्ते की ताकत' पर कही ये बात-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 28, 2024, 1:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aamir Khan: अपनी बेटी इरा खान की शादी के बाद से आमिर खान पहली बार कपिल शर्मा के शो पर नजर आए हैं। नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के हाल ही एपिसोड में, एक्टर ने अपने अभिनय करियर के कई किस्से साझा किए। उन्होंने पंजाब के लोगों की विनम्रता की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने ‘नमस्ते’ की ताकत उनसे तब सीखी, जब उन्होंने वहां के एक गांव में दंगल (2016) की शूटिंग की।

  • पंजाब के लोगों पर बोले आमिर
  • ‘नमस्ते की ताकत’ पर शेयर की राय
  • मुस्लिम परिवार से होने पर आमिर

पंजाब के लोगों पर बोले आमिर

आमिर ने हिंदी में कहा, “यह एक ऐसी कहानी है जो मेरे बहुत करीब है। हमने पंजाब में रंग दे बसंती की शूटिंग की और मुझे वहां बहुत अच्छा लगा। वहां के लोग, पंजाबी संस्कृति प्यार से भरी है। इसलिए, जब हम इसके लिए गए दंगल की शूटिंग, वह एक छोटा सा गाँव था जहाँ हम शूटिंग कर रहे थे। हमने उस स्थान और उस घर में दो महीने से ज्यादा समय तक शूटिंग की।

अपनी सक्सेस पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय -Indianews

आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन जब मैं लगभग 5 या 6 बजे वहाँ पहुँचता था सुबह, जैसे ही मेरी कार अंदर आई, लोग हाथ जोड़कर ‘सत श्री अकाल’ कहकर मेरा स्वागत करने के लिए अपने घरों के बाहर खड़े हो गए। वे बस मेरे स्वागत के लिए इंतजार करते थे। उन्होंने मुझे कभी परेशान नहीं किया, कभी मेरी कार नहीं रोकी, मेरे पैक-अप के बाद, जब मैं लौटता, तो वे फिर से अपने घरों के बाहर खड़े होते और मुझे ‘गुड नाइट’ कहते।”

मुस्लिम परिवार से होने पर आमिर

आमिर ने कहा कि एक मुस्लिम होने के नाते उन्हें हाथ जोड़ने और लोगों का नमस्ते करने की आदत नहीं है। उन्होंने कहा, ”मैं एक मुस्लिम परिवार से हूं, मुझे नमस्ते में हाथ जोड़ने की आदत नहीं है।” मुझे अपना हाथ उठाने और सिर झुकाने की आदत है, पंजाब में उन ढाई महीने बिताने के बाद, मुझे ‘नमस्ते’ की ताकत का एहसास हुआ। यह एक अद्भुत भावना है। पंजाब में लोग हर किसी का बहुत सम्मान करते हैं और कद के आधार पर भेदभाव नहीं करते हैं।”

Parineeti Chopra के पास नहीं थे ट्रेनर अफोर्ड करने के पैसे, को-एक्टर उड़ाते थे मजाक-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT