होम / भारत की प्रधानमंत्री बनने पर ये क्या बोल गई Kangana Ranaut, यहां जाने

भारत की प्रधानमंत्री बनने पर ये क्या बोल गई Kangana Ranaut, यहां जाने

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 12:48 pm IST
ADVERTISEMENT
भारत की प्रधानमंत्री बनने पर ये क्या बोल गई Kangana Ranaut, यहां जाने

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: कंगना रनौत ने शनिवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में तेलुगु फिल्म रजाकार: द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद का ट्रेलर जारी किया। इवेंट में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उनके मन में एक दिन देश की प्रधानमंत्री बनने का किसी तरह का कोई विचार है। इसके बाद कंगना ने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी में भारत के प्रधान मंत्री का किरदार निभाने पर मजाक उड़ाया। एक्ट्रेस ने कहा “मैंने अभी-अभी इमरजेंसी नाम की एक फिल्म की है। उस फिल्म को देखने के बाद, कोई भी मुझे प्रधान मंत्री के रूप में नहीं देखना चाहेगा,” कंगना द्वारा निर्देशित और निर्मित फिल्म में वह भारत की एक्स प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। आपातकाल की कहानी इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

राजनीति में आने को लेकर कंगना का बयान

फरवरी 2023 में कंगना रनौत ने कहा था कि वह कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं। एक्स पर उन्होंने कहा था, ”मैं एक संवेदनशील और समझदार व्यक्ति हूं, कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं। मुझसे कई बार राजनीति में शामिल होने के लिए कहा गया, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।” हालांकि, नवंबर 2023 में कंगना ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, तो अभिनेता ने कहा था, “श्री कृष्ण की कृपा रहेगी तो लड़ेंगे।”

इमरजेंसी के बारे में 

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है, “इसके मूल में भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री, श्रीमती इंदिरा गांधी, अब तक की सबसे सनसनीखेज नेताओं में से एक हैं।” फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। इमरजेंसी 14 जून 2024 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT