होम / Jennifer Winget और श्रद्धा निगम से तलाक पर ये क्या बोल गए Karan Singh Grover, यहां जानें -IndiaNews

Jennifer Winget और श्रद्धा निगम से तलाक पर ये क्या बोल गए Karan Singh Grover, यहां जानें -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 10:49 am IST
Jennifer Winget और श्रद्धा निगम से तलाक पर ये क्या बोल गए Karan Singh Grover, यहां जानें -IndiaNews

Karan Singh Grover with Jennifer Winget

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Singh Grover with Jennifer Winget: करण सिंह ग्रोवर टेलीविजन के सबसे जानें माने चेहरों में से एक हैं। अभिनेता ने बिपाशा बसु से शादी की है और 2022 में उनकी बेटी देवी का भी जन्म हुआ है। अपने एक इंटरव्यू में, करण ने अपनी असफल शादियों और जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से अपने तलाक के बारे में पहली बार बात की और कहा कि यह ‘सबसे अच्छे के लिए हुआ।’

  • तलाक पर करण की राय
  • ‘मैं आज खुद को बिपाशा की वजह से जानता हूँ’

अजीबोगरीब हेल्दी खाने के लिए इतने लाख चाई करते है सेलिब्रिटी शेफ़, Anurag Kashyap ने लगाई फटकार -IndiaNews

तलाक पर करण की राय

अपने एक इंटरव्यू में, जब करण से उनके तलाक के बारे में पुछा गया, तो उन्होंने कहा, “ब्रेकअप या तलाक के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है। हाँ, बाद में जब लोग आगे बढ़ते हैं, तो उन्हें एहसास होता है कि यह सबसे अच्छे के लिए हुआ। यह अच्छी बात है। लेकिन मुझे कभी भी अपने जीवन में हो रही बकवास के बारे में किसी से बात करने की ज़रूरत महसूस नहीं हुई क्योंकि मैं उम्मीद नहीं करता कि लोग मेरे पास आकर अपने जीवन में हो रही बकवास के बारे में बात करें। यह मेरा मुख्य उद्देश्य नहीं है। मैं कुछ प्यार और खुशी फैलाना चाहता हूँ। हर किसी के पास निपटने के लिए अपनी खुद की गंदगी होती है और मुझे लगता है कि हर किसी को अपनी गंदगी को संभालने के लिए उस तरह की निजता का हक है।”

Devoleena Bhattacharjee ने योग और अपनी जिंदगी पर की बात, बताया महत्व – IndiaNews

‘मैं आज खुद को बिपाशा की वजह से जानता हूँ’

करण ने अपनी पत्नी बिपाशा की मौजूदगी के कारण अपने जीवन में आए बदलाव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं आज खुद को उनकी वजह से जानता हूँ। जो बदलाव हुआ है वह बहुत बड़ा है। जैसे रात में जागने वाले व्यक्ति से सुबह 5 बजे उठने वाला व्यक्ति और हर सूर्योदय और हर सूर्यास्त देखना चाहता है।”

वहीं काम की बात करें तो करण को आखिरी बार फाइटर में देखा गया था, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अहम किरदार में थे।

बिना ऑडिशन के Jameel Khan को मिला संतोष मिश्रा का किरदार, जानें वजह -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT