होम / Aamir Khan के साथ अपन पहली मुलाकात पर ये क्या बोल गई Kiran Rao, पहले स्क्रीनप्ले का किया जिक्र -Indianews

Aamir Khan के साथ अपन पहली मुलाकात पर ये क्या बोल गई Kiran Rao, पहले स्क्रीनप्ले का किया जिक्र -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:45 am IST
Aamir Khan के साथ अपन पहली मुलाकात पर ये क्या बोल गई Kiran Rao, पहले स्क्रीनप्ले का किया जिक्र -Indianews

Kiran Rao On Her First Meeting With Aamir Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kiran Rao On Her First Meeting With Aamir Khan: किरण राव अपने एक्स पति आमिर खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में काफी मुखर रही हैं। 2021 में अलग हुए दोनों करीबी दोस्त और एक-दूसरे के सबसे बड़े समर्थक साबित हुए हैं। जबकि वे अपने बेटे आज़ाद के प्यारे माता-पिता बने हुए हैं, उन्होंने तलाक के बाद भी काम के लिए सहयोग किया है। इसके अलावा, आमिर और किरण अक्सर अपनी अनोखी दोस्ती के अलग अलग पहलुओं के बारे में खुलकर बात करते हैं, और बिना किसी हिचकिचाहट के अपने अतीत के किस्सों को अपने फैंस के साथ साझा करते हैं।

  • आमिर के साथ डेटिंग के बाद लिखी था पहला स्क्रीनप्ले
  • लगान के सेट पर आमिर खान से मुलाकात

भीड़े में ‘विजय’ का नाम सुन Rashmika Mandanna ने इस तरह किया रिएक्ट, देखें वीडियो -Indianews

लगान के सेट पर आमिर खान से मुलाकात 

हाल ही में एक बातचीत में, किरण राव ने याद किया कि जब वह पहली बार आमिर खान से मिली थीं। उन्होंने कहा कि जब वह नौकरी बदलने की सोच रही थीं, तब उन्हें फिल्म मेकर रीमा कागती का फोन आया, जिसमें उन्होंने पूछा कि क्या वह फिल्म लगान के कॉस्ट्यूम और आउटफिट में मदद करने के लिए आ सकती हैं। आमिर से अपनी मुलाकात और उनके समर्पण को प्रत्यक्ष रूप से देखने के बारे में बताते हुए किरण ने कहा कि यह उनके लिए ‘फिल्म स्कूल जैसा’ अनुभव था।

एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं नौकरी के बीच में थी, तब रीमा कागती ने मुझे फोन किया और कहा कि भुज में कुछ हो रहा है, क्या तुम आना चाहोगी? और मैंने कहा कि ठीक है। उन्होंने कहा ‘यह अच्छा है, यह तीन महीने के लिए है।’ हमने छह महीने तक काम किया। यह लगान नाम की एक फिल्म थी। उस समय, मैंने बहुत सारी हिंदी फिल्में नहीं देखी थीं। मेरे पास यह जानने के लिए कोई संदर्भ बिंदु नहीं था कि यह कुछ मायनों में कितनी अलग थी। आमिर इस खेल फिल्म को बनाने में बहुत बड़ा जोखिम उठा रहे थे, जो 100 साल पहले अवधी में थी, जो एक अलग बोली थी। जब मैं उन सभी को उनके कपड़ों की परतों में ढालने की जिम्मेदारी संभाल रही थी, तो यह काफी अच्छा अनुभव था। यह मेरे लिए एक फिल्म स्कूल जैसा था।”

Bigg Boss OTT 3 में पिता अनिल कपूर के आने पर झूमी Sonam, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

आमिर के साथ डेटिंग के बाद लिखी था पहला स्क्रीनप्ले

किरण का दावा है कि उन्होंने आमिर के साथ डेटिंग शुरू करने के बाद ही अपनी पहली पटकथा लिखना शुरू किया
अपनी सोच को जारी रखते हुए, किरण ने याद किया कि वह और आमिर धीरे-धीरे डेटिंग करने लगे, क्योंकि लगान के बाद, जब एक्टर मंगल पांडे की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी मुलाकात फिर से हुई। इसके बाद, जब आमिर ने रंग दे बसंती की शूटिंग शुरू की, तो किरण को अपनी खुद की पटकथा लिखने के अपने सपने को पूरा करने का पहला मौका मिला।

परिवार के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करेगी Navya Naveli Nanda? मां ने किया खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT