होम / अपनी प्रेग्नेंसी पर ये क्या बोल गई Richa Chadha, Ali Fazal के काम को लेकर कही ये बात -Indianews

अपनी प्रेग्नेंसी पर ये क्या बोल गई Richa Chadha, Ali Fazal के काम को लेकर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha Believes Her Pregnancy is lucky for Ali Fazal: ऋचा चड्ढा इस समय अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर का आनंद ले रही हैं। दिवा, जो अपने पति अली फज़ल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, ने हाल ही में वेब सीरीज, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए लाखों दिलों में राज कर रही हैं। उनका लुक और अभिनय कौशल कुछ ही समय में शहर में हर किसी की जुबान पर जुबान पर छा गया हैं। और हाल ही में, उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ खास महसूस करने के बारे में खुलकर बात की हैं।

  • प्रेग्नेंसी को भाग्यशाली मानती हैं ऋचा चड्ढा
  • प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं ऋचा
  • अली फज़ल के काम को लेकर कही ये बात

Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 से अपना फाइनल लुक किया रिवील, राजकुमारी की तरह पिंक आउटफिट में दिए पोज -Indianews

प्रेग्नेंसी को भाग्यशाली मानती हैं ऋचा चड्ढा

हाल ही में एक बातचीत में, ऋचा चड्ढा ने बताया कि कैसे उन्हें लगता है कि उनकी प्रेग्नेंसी उनके और उनके पति अली फैज़ल के लिए भाग्यशाली रही है। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके पति को कुछ अंतरराष्ट्रीय ऑडिशन के साथ-साथ कई फिल्मों के अवसर भी मिले।

ऋचा ने इसे हर तरह से आशीर्वाद बताते हुए कहा: “मुझे भी यही उम्मीद है। मुझे लगता है कि निश्चित रूप से प्रेग्नेंसी अली (फज़ल) के लिए बहुत भाग्यशाली रही है। अचानक उन्होंने 4-5 फिल्में साइन कर लीं और फिर उन्हें ढेर सारे इंटरनेशनल ऑडिशन भी मिले, विदेशों से भी क्वेरीज आईं। ये देखना मेरे लिए काफी दिलचस्प था। दरअसल, यह एक आशीर्वाद है, आप इन चीजों की योजना नहीं बना सकते, जब ऐसा होता है, तो ऐसा होता है।”

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं ऋचा

इससे पहले एक इंटरव्यू में, ऋचा चड्ढा ने बताया कि वह अब तक अपनी प्रेग्नेंसी का आनंद कैसे ले रही हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह और उनके पति दोनों ही अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर समान रूप से उत्साहित हैं। हालाँकि, वह तनाव-मुक्त है, क्योंकि उसने अपनी माँ को उसका और उसके भाई का असाधारण रूप से पालन-पोषण करते देखा है।

एक्ट्रेस ने कहा, “हम दोनों इस नए चरण के लिए उत्साहित हैं। मैं इस मामले में बहुत मॉर्डन नहीं हूं। मैंने अपनी माँ को दूसरे बच्चे, मेरे छोटे भाई, को जन्म देते और 40 दिनों में काम पर वापस जाते देखा है। मैंने देखा है कि मेरे परिवार की सभी महिलाएं बच्चे को जन्म देती हैं और वापस अपनी जिंदगी वैसे ही जीने लगती हैं जैसे वे चाहती थीं। मैं इस बारे में भी तनाव नहीं लेना चाहता।”

हीरामंडी की Sharmin Segal ने Aditi पर साधा निशाना, काम को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT