होम / सलमान-शाहरुख पर ये क्या बोल गए Sanjay Leela Bhansali, फिल्मों के बारे में कही ये बात -Indianews

सलमान-शाहरुख पर ये क्या बोल गए Sanjay Leela Bhansali, फिल्मों के बारे में कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 19, 2024, 10:23 am IST
सलमान-शाहरुख पर ये क्या बोल गए Sanjay Leela Bhansali, फिल्मों के बारे में कही ये बात -Indianews

Sanjay Leela Bhansali with Salman Khan and Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदिदा सितारों में से एक है। डायरेक्टर अक्सर गलत तरीके से एक सख्त टास्कमास्टर के रूप में आंका जाता है, जिसका अपने एक्टर्स से अपनी फिल्मों में रोल निभाने के दौरान सख्त चेहरा होता है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के अंदरूनी सूत्र, जो महान फिल्म मेकर के करीबी रहे हैं, ने स्वीकार किया कि भंसाली में हास्य की भी बहुत अच्छी समझ है। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, हीरामंडी के डायरेक्टर ने कहा कि उनके सबसे अच्छे चुटकुले तब आते हैं जब वह गुस्से में होते हैं।

  • हास्य-प्रेमी व्यक्ति हैं संजय लीला भंसाली
  • शाहरुख खान और सलमान खान का दिया उदाहरण
  • सलमान खान के नजरिए पर भंसाली

Shoaib Akhtar अपने बटुए में Sonali Bendre की रखते थे तस्वीर? कहा था- किसी भी हद तक जाने को तैयार- Indianews

हास्य-प्रेमी व्यक्ति हैं संजय लीला भंसाली

मीडिया से बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया कि वह एक हास्य-प्रेमी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपनी हंसी का आनंद लेता हूं; मैं अपने वन-लाइनर्स का आनंद लेता हूं। मैं उन लोगों का आनंद लेता हूं जो अच्छा मजाक करते हैं, मैं उन लोगों का आनंद लेता हूं जो सीधे-सीधे हास्य करते हैं। मुझे लगता है कि हंसने में सक्षम होने के लिए हास्य बहुत जरूरी है और मेरे सबसे अच्छे चुटकुले तब हैं जब मैं गुस्से में हूं। तभी क्लासिक वन-लाइनर्स सामने आते हैं और हर कोई वहां जाकर हंसने के लिए एक कोना ढूंढने के लिए दौड़ रहा होता है,’

इसके साथ ही अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि हर किसी को गुस्सा आता है लेकिन जब तक आप इसका हास्यप्रद या हल्का पक्ष देख सकते हैं, यह बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा, “अगर आप हंस सकते हैं और मुस्कुरा सकते हैं तो काम बहुत मजेदार है। इसलिए, तमाम ड्रामे के बावजूद, मैं अपने काम का आनंद लेता हूं क्योंकि मैं खूब हंसता हूं और लोगों को खूब हंसाता हूं,”

Katrina Kaif ने की Chandu Champion की तारीफ, ट्रेलर देख कही ये बात -Indianews

शाहरुख खान और सलमान खान का दिया उदाहरण 

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरह की कॉमेडी फिल्में पसंद हैं, तो फिल्म मेकर ने कुछ ऐसा खुलासा किया, जो फूहड़ नहीं बल्कि बुद्धिमान होना चाहिए। उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान का उदाहरण देते हुए कहा, “वे बहुत मजाकिया और तेज हैं। हर पंक्ति में हास्य है कि वे आपको हंसा सकते हैं। तो, उस तरह का हास्य जिसमें बुद्धिमत्ता होती है और कुछ हद तक बुद्धि भी होती है,”

Cannes 2024 में एक बार फिर चमकी ऐश्वर्या राय, फाल्गुनी शेन पीकॉक के आउटफिट में ढाया कहर

सलमान खान के नजरिए पर भंसाली

उसी इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि उनसे कहा गया था कि उन्हें एक कॉमेडी फिल्म बनाने का प्रयास करना चाहिए, लेकिन वह इसके बारे में निश्चित नहीं है। उन्होंने कहा, “मेरी फिल्मों की लिस्ट में एक बात यह है कि लोगों को मेरी फिल्म में जितने लोग मुस्कुराते हैं, उससे कहीं अधिक उन्हें मुस्कुराने का प्रयास करना चाहिए।”

एसएलबी भी समय में पीछे गए और सलमान खान के बारे में एक कमेंट के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा, ”सलमान ने एक बार मुझसे कहा था कि अगर कोई आपकी फिल्म देखता है, तो अगर पूरी गेयटी गैलेक्सी एक साथ बैठी हो, तो आपको केवल एक ‘ह्म्म’ सुनाई देगा। आप अपनी फिल्म में इतनी ही हंसी देते हैं,”

रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में Kiara Advani ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT