होम / सुपरस्टार आमिर खान की 200 करोड़ी फिल्म फ्लॉप होने को लेकर क्या बोली उनकी ऑनस्क्रीन माँ, किया बड़ा खुलासा- IndiaNews

सुपरस्टार आमिर खान की 200 करोड़ी फिल्म फ्लॉप होने को लेकर क्या बोली उनकी ऑनस्क्रीन माँ, किया बड़ा खुलासा- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 5:00 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Reason Behind Aamir Khan’s 200 Crore Film Floped, आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा मिला है। उन्हें बड़े सुपरस्टार्स की श्रेणी में गिना जाता है, और साथ ही उन्हें “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” के नाम से भी पुकारा जाता है। आमिर ने अपने करियर में कई उत्कृष्ट फिल्में और भूमिकाएं निभाई हैं, और उन्हें फिल्म मेकिंग, प्रमोशन्स, और मार्केटिंग में भी माहिर माना जाता है। हालांकि, उनके करियर में पिछले कुछ सालों में दो फिल्में आईं हैं जिन्होंने एक्टर को चुनौती दी है। वह फिल्में थीं ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’।

Reason Behind Aamir Khan's 200 Crore Film Floped

मोना सिंह ने इस मामले पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, “जब आप लोगों की नजरों में आने लग जाते हैं और लोग आपको रिकगनाइज करने लग जाते हैं, तो वे आपकी तरफ इस वजह से देखने लगते हैं कि आप कोई पर्टिकुलर कैरेक्टर प्ले कर सकते हैं।” उन्होंने जस्सी के किरदार में अपनी प्रदर्शन को इस तरह से प्रस्तुत किया कि लोग उससे जुड़े।

‘मुंजा’ अभिनेत्री Sharvari Wagh ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ‘इस मामले में एक जैसी हैं आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी’-IndiaNews

Reason Behind Aamir Khan's 200 Crore Film Floped

वे यह भी बताती हैं कि जब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी में रिलीज हुई, तब कोरोना काल में जब लोगों ने अपने परिवार वालों को खोया तो कई लोग उन्हें उस कैरेक्टर से जुड़ा महसूस किया। मोना सिंह ने अपने किरदार को सभी ने पसंद किया।

Attari Narcotics Haul Case: अटारी ड्रग्स मामले में 7 और तस्करों के खिलाफ आरोपपत्र दायर, 700 करोड़ रुपये का है मामला -IndiaNews

फिल्म न चलने पर क्या बोले लाल सिंह चड्ढा

Reason Behind Aamir Khan's 200 Crore Film Floped

फिल्म के बारे में बात करते हुए लाल सिंह चड्ढा कहते – “मैं इसपर बहुत खास उदाहरण देने जा रहा हूं. मौजूदा समय में मुझे जितने भी काम मिल रहे हैं लाल सिंह चड्ढा फिल्म की वजह से ही मिल रहे हैं. भले ही फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर सकी लेकिन मुझे इस फिल्म की वजह से और भी काम मिला. एक एक्टर के तौर पर मैं कहूं तो टैलेंट कभी भी वेस्ट नहीं होता है. भले ही फिल्म थिएटर पर नहीं चली लेकिन जब ये फिल्म ओटीटी पर आई तो इसे खूब देखा गया. लेकिन सच तो यही है कि ये फिल्म करने के बाद ही मुझे और अवसर मिल पाए.”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT