होम / Shah Rukh Khan को शर्टलेस देखते ही ये करने लगती थीं Farah Khan, जानें क्या थी वजह

Shah Rukh Khan को शर्टलेस देखते ही ये करने लगती थीं Farah Khan, जानें क्या थी वजह

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 10, 2023, 6:10 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Shah Rukh Khan Shirtless : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साहित हुई थी। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए शाहरुख खान ने बहुत ज्यादा मेहनत की थी। इसके साथ ही उन्होंने जिम में भी खूब पसीना बहाकर सिक्स पैक एब्स बनाए थे, जिसे उन्होंने ‘दर्द ए डिस्को’ गाने में फ्लॉन्ट किया था। लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान जब फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) शाहरुख की बॉडी देखती थी तो, उन्हें बार बार उल्टी हो जाती थी। इस राज को खुद फराह खान ने एक इंटरव्यू में बताया था।

शाहरुख की बॉडी को देखते ही करने लगती थी उल्टी

फराह खान ने इंटरव्यू में बताया कि वह ‘दर्द ए डिस्को’ गाने के शूट के समय प्रेग्नेंट थीं और शूट के दौरान जब भी वह शाहरुख को देखती थीं तो उनको उल्टी हो जाती थी। फराह ने साल 2017 में फिल्म कैंपेनियन के साथ इंटरव्यू में बताया ‘ओम शांति ओम की शूटिंग के दौरान मैं प्रेग्नेंट हो गई थी। वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी, लेकिन हमें ‘दर्द ए डिस्को’ गाना शूट करना था। तो जब भी शाहरुख अपनी शर्ट उतारता था तो मुझे उल्टी हो जाती थी। मैं अपने पास एक बाल्टी रखती थी, जिसमें मैं उल्टी किया करती थी।

फिल्म ओम शांति ओम को हुए 16 साल

बता दें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 16 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ही में फराह खान ने दर्द-ए-डिस्को की शूटिंग के दौरान उस वक्त के बारे में बात की थी।

ये भी पढ़ें – Gulshan Dating Ex-Wife: तलाक के बाद फिर कर रहे है एक्स वाइफ को डेट, गुलशन देवैया ने रिश्ते का बताया सच

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT