होम / Gulshan Dating Ex-Wife: तलाक के बाद फिर कर रहे है एक्स वाइफ को डेट, गुलशन देवैया ने रिश्ते का बताया सच

Gulshan Dating Ex-Wife: तलाक के बाद फिर कर रहे है एक्स वाइफ को डेट, गुलशन देवैया ने रिश्ते का बताया सच

Simran Singh • LAST UPDATED : November 9, 2023, 11:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gulshan Dating Ex-Wife, दिल्ली: दाहाद एक्टर गुलशन देवैया हमेशा अपनी एक्स पत्नी कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटा के साथ अच्छे संबंधों के बारे में बात करते हुए देखे जात हैं। उन्होंने अक्सर इस बारे में बात की है कि कैसे वे आज भी अच्छे बहुत दोस्त बने हुए हैं, भले ही वे अपनी शादी को सफल नहीं बना सके। ऐसे में हाल ही में ही एक इंटरव्यू में गुलशन ने कल्लिरोई को डेट करने का खुलासा करते हुए कहा कि दोस्ती से अब वे वापस कोर्टशिप पर आ गए हैं।

एक्स पत्नी के साथ गुलशन ने किया रिश्ते का खुलासा

गुलशन देवैया और कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटा की शादी 2012 से 2020 तक चली थी। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान, गुलशन ने अपनी और कल्लिरोई की कहानी को ‘आकर्षक’ बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में बात करने में कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि वह चाहते हैं कि लोगों को पता चले कि भले ही लोगों के बीच बुरी चीजें होती रहती हैं, लेकिन उन चीजों को हमेशा सुधारा जा सकता है जो बचाने लायक हैं।

वहीं इस इंटरव्यू के दौरान पता चला की गुलशन अपनी एक्स पत्नी को डेट कर रहे हैं, और उनसे इसके पीछे की कहानी पूछी। शुरू से ही अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए, गुलशन ने कहा कि जब वह भारत में यात्रा कर रहे थे, तब उनकी मुलाकात कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटा से हुई और उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने शादी कर ली, लेकिन एक समय के बाद चीजें मुश्किल हो गईं।

Actor Gulshan Devaiah and Kallirroi Tziafeta get divorced | एक्टर गुलशन  देवैया ने पत्नी कैलिरोई तजीएफ्टा से तलाक लिया, 8 साल में टूटी शादी - Dainik  Bhaskar

बात पर डाली रोशनी 

उन्होंने कहा, “सिर्फ प्यार में होना ही काफी नहीं था। हम एक-दूसरे के साथ लगातार बातचीत करने के इच्छुक नहीं थे और फिर मैं एक ऐसे पेशे में भी काम कर रहा था जो बेहद अस्थिर और अप्रत्याशित है। तो आप ऐसा कुछ चाहते हैं जो आपके जीवन में उसे संतुलित करने के लिए स्थिर हो। और मैं निराश था कि मेरी शादी मुझे वह स्थिरता नहीं दे रही थी,”

दुरंगा अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने संबंधों को तोड़ने का फैसला किया ताकि उनके पास जो कुछ भी अच्छा था उसे सुरक्षित रखा जा सके। हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्हें एहसास हुआ कि एक-दूसरे के लिए उनका प्यार अभी भी कायम है। ऐसे में एक्टर कहते है, “तो हमने इसे दोस्ती के रूप में बदल दिया, और हम ऐसा कर सके। मैं वास्तव में उसका भी आभारी हूं कि उसने प्रयास किए और मैं अपने प्रयासों से काफी खुश हूं। तो दोस्ती से, और यह प्रेमालाप तक वापस आ गया है,”

यह पूछे जाने पर कि क्या यह दोबारा शादी की ओर बढ़ रहा है, गुलशन ने कहा, “मुझे नहीं पता। मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता। मैं बस यहीं रहना चाहता हूं और अभी इस पल का आनंद लेना चाहता हूं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT