होम / ‘जब मैने उनकी चप्पलें देखीं तो…’ Malaika Arora के पिता के सुसाइड से पहले आखिर क्या हुआ था? मां जॉयस ने बताया सच

‘जब मैने उनकी चप्पलें देखीं तो…’ Malaika Arora के पिता के सुसाइड से पहले आखिर क्या हुआ था? मां जॉयस ने बताया सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 11, 2024, 3:09 pm IST

Malaika Arora Father Dies By Suicide

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Father Dies By Suicide: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) की आत्महत्या के कुछ घंटों बाद अब खबर है कि पुलिस अधिकारियों ने उनकी मां जॉयस का बयान दर्ज किया है। सूत्रों ने दावा किया है कि मलाइका की मां ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि अनिल हर सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ते थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका तलाक हो चुका है, लेकिन पिछले कुछ सालों से वो फिर से साथ रहने लगे हैं।

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस ने दिया बयान

जॉयस ने पुलिस को यह भी बताया कि बुधवार, 11 सिंतबर की सुबह जब उन्होंने लिविंग रूम में अपने पूर्व पति की चप्पलें देखीं, तो वो उन्हें बालकनी में ढूंढने गईं। जब वो वहां नहीं मिलीं, तो उन्होंने झुककर नीचे देखा। बिल्डिंग का चौकीदार मदद के लिए चिल्ला रहा था। जॉयस ने पुलिस को यह भी बताया कि अनिल अरोड़ा बीमारी से पीड़ित नहीं थे। उन्हें सिर्फ घुटने में थोड़ा दर्द था। उन्होंने मर्चेंट नेवी से वीआरएस ले लिया था।

पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद टूट गईं Malaika Arora, रोते हुए अपनी मां से मिलने पहुंची घर – India News

इस बीच, पुलिस अधिकारी वर्तमान में मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की जांच कर रहें हैं। अन्य लोगों के अलावा, मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान भी अनिल अरोड़ा के घर पर हैं। अरबाज खान के अलावा एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी वहां पहुंच गए हैं।

मलाइका अरोड़ा के माता-पिता का हो चुका था तलाक

मलाइका अरोड़ा ने पहले शेयर किया था कि वो केवल 11 वर्ष की थी, जब उसके माता-पिता, जॉयस पॉलीकार्प और अनिल अरोड़ा का तलाक हुआ था। अलगाव के बाद, मलाइका और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा, जो उस समय केवल 6 वर्ष की थी, का पालन-पोषण मुख्य रूप से उनकी माँ ने किया।

Malaika Arora के पिता के सुसाइड करने के बाद सबसे पहले पहुंचे Arbaaz Khan, एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिखे एक्स पति – India News

एक बातचीत के दौरान, मलाइका ने एक बार अपने माता-पिता के तलाक के बारे में खुलकर बात की थी, जब उन्होंने कहा था, “मेरे माता-पिता के अलगाव ने मुझे अपनी माँ को एक नए और अनोखे नज़रिए से देखने का मौका दिया। मैंने एक दृढ़-निश्चयी कार्य नीति और हर सुबह उठकर पूरी तरह से स्वतंत्र होने के लिए जो कुछ भी करना पड़े, उसे करने का मूल्य सीखा।” उन्होंने आगे कहा, “मेरा बचपन बहुत शानदार था, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में, पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे उथल-पुथल भरे शब्दों में बयां कर सकती हूं। लेकिन कठिन समय आपको महत्वपूर्ण सबक भी सिखाता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लड़कियों की सोच से भी बाहर होगी ये बात कि कितने काम का होता है पुरुषों का सीमन, फायदे जान दंग रह जाएंगी खुद भी?
पीएम मोदी 21-23 सितंबर तक अमेरिका का करेंगे दौरा, Quad leader Summit में लेंगे हिस्सा
Supreme Court On Bulldozer: बुलडोजर एक्शन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मौलाना मदनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘जिंदगी आसान …’
भारत के सुपरस्टार क्रिकेटर का अनोखा अंदाज हुआ वायरल, अपने फनी लुक से फैंस के उड़ाए होश
क्या आपके भी फोन स्पीकर की आवाज़ आने लगी है धीमी? तो इस एक सुपर ट्रिक से बिना सर्विस सेंटर जाए करे घर बैठे ठीक?
कौन है नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस? इस लड़की को KISS करके मचाई थी हलचल
Supreme Court On Bulldozer: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का फैजाबाद सांसद ने किया स्वागत, जानें क्या कहा?
ADVERTISEMENT