होम / 'जूते मारूंगी…', पति Ajay Devgn को गाली देकर Kajol ने क्यों कही ऐसी बात? देखें वीडियो

'जूते मारूंगी…', पति Ajay Devgn को गाली देकर Kajol ने क्यों कही ऐसी बात? देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2024, 6:43 pm IST

Ajay Devgn and Kajol

India News (इंडिया न्यूज़), When Kajol Abused Husband Ajay Devgn: जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर लेते हैं तो आपकी ज़िंदगी आसान हो जाती है, क्योंकि आप बिना किसी डर के अपनी बात कह सकते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का अपने पति व एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एक ऐसा रिश्ता है, जो पहले उनके दोस्त और फिर उनके पति हैं और यह वीडियो इस बात का सबूत है कि उनका रिश्ता हमेशा के लिए क्यों कायम रहा। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में दिखाया गया है कि अजय के साथ काजोल कितनी बिंदास हैं।

जब काजोल ने अपने पति अजय देवगन को दी थी गाली

आपको बता दें कि अजय और काजोल करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में नज़र आए थे, जहां अजय देवगन अपनी बेबाकी के साथ सबसे ज़्यादा खुलकर बात करते नज़र आए। एक सवाल में करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे पूछा कि काजोल के साथ कौन सा अभिनेता सबसे अच्छा लगता है।

कोलकाता बलात्कार-हत्या मामले की घटना सुन घंटे तक रोते रहे Neil Nitin Mukesh, अपनी बेटी को लेकर जताई चिंता- India News

पैट अजय देवगन से बेटा या सह-अभिनेता बनकर वापस आता है? इससे काजोल थोड़ी नाराज़ हो जाती हैं और वो अजय को गाली देना शुरू कर देती हैं और यहां तक कह देती हैं, “जूता निकाल के मारूंगी।” करण उन्हें बीच में टोकते हैं और कहते हैं कि वो उनके शो पर यह सब नहीं कह सकतीं। लेकिन सबसे अच्छी बात यह थी कि अजय को बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा और वास्तव में वो शो में सबसे मज़ेदार बने रहे। यह उनकी दोस्ती है और यह बहुत ख़ास है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Secular Memes (@secularmem231)

अजय देवगन ने अपनी शादीशुदा लाइफ पर कही थी ये बात

अजय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हर शादी में उतार-चढ़ाव आते हैं और वह अपनी शादीशुदा लाइफ में कैसे हैं। अजय देवगन ने कहा, “यह बहुत अच्छी तरह से चल रही है। हालांकि, हर शादी में उतार-चढ़ाव आते हैं। मतभेद होते हैं, लेकिन आपको उन्हें मैनेज करने की ज़रूरत होती है क्योंकि दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते। जहां बच्चों की बात आती है, तो दो दिमाग अलग-अलग सोचेंगे। लेकिन फिर हम समझौता कर लेते हैं और चर्चा करते हैं कि क्या सही है और क्या गलत है और इसी तरह यह काम करेगा। आपको दूसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण को भी समझना होगा। पहली बात यह है कि जब आपको लगे कि आप गलत हैं तो आपको बहुत खुलकर बोलना चाहिए, आपको बस माफ़ी मांग लेनी चाहिए और बात को आगे बढ़ा देना चाहिए, तभी बात बनेगी। अगर आप अपने अहंकार पर अड़े रहेंगे तो बात नहीं बनेगी।”

मन्नत, जलसा और गैलेक्सी से भी मंहगा है इस स्टार का बंगला, कीमत जान उड़ जाएंगे होश – India News

अजय और काजोल में है बेहद दोस्ताना

अजय और काजोल अक्सर एक-दूसरे पर मज़ाकिया कटाक्ष करते हैं और वो बेहद दोस्ताना हैं। काजोल और अजय की शादी को अब 25 साल से ज़्यादा हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं, न्यासा देवगन और युग देवगन। न्यासा पहले से ही एक स्टार है, जबकि युग अपने पिता की तरह है, थोड़ा कैमरा शर्मीला है, लेकिन आप उसे जल्दी से जज नहीं कर सकते क्योंकि वो सिर्फ़ 12-13 साल की है। काजोल और अजय की बात करें तो वो टिनसेल टाउन के सबसे अच्छे कपल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT