होम / ‘कब मैं बैकलेस पर स्विच…’, शोबिज जर्नी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं Sana Khan

‘कब मैं बैकलेस पर स्विच…’, शोबिज जर्नी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं Sana Khan

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 19, 2024, 8:20 pm IST

Sana Khan Breaks Down Talking About Showbiz Journey

India News (इंडिया न्यूज़), Sana Khan Breaks Down Talking About Showbiz Journey: रियलिटी शो बिग बॉस 6 में सना खान (Sana Khan) अपने अभिनय से मशहूर हुईं, जहां वो रनर-अप रहीं। मनोरंजन इंडस्ट्री में उनका अभिनय करियर सफल रहा। हालांकि, अक्टूबर 2020 में उन्होंने यह घोषणा करके दुनिया को चौंका दिया कि वो अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं। तब से, वो अपने आध्यात्मिक जागरण के बारे में खुलकर बात करती रही हैं। इस बीच रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ चैट के दौरान अपने शोबिज सफर के बारे में बात करते हुए सना खान रो पड़ीं।

सना खान ने अपनी आध्यात्मिक यात्रा के बारे में किया खुलासा

हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने पॉडकास्ट ‘किसी ने बताया नहीं’ सीजन 3 में सना खान को बुलाया। शो की शुरुआत सकारात्मक तरीके से हुई और सना ने बताया कि कैसे वह अपने धार्मिक अभ्यास के कारण बदल गई और एक बेहतर इंसान बन गई हैं। पूर्व अभिनेत्री ने एक ग्लैमरस अभिनेत्री से हिजाब अपनाने और अपनी आध्यात्मिक यात्रा के बारे में बात की। सना ने खुलासा किया कि बिग बॉस 6 के बाद उन्हें एक कुरान मिला, जिसका अर्थ था कि उनका धर्म उन्हें क्या बता रहा था और इसने उन्हें बदलने में मदद की।

आखिरकार Urvashi Rautela ने क्रिकेटर Rishabh Pant संग डेटिंग की खबरो पर तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘आरपी के साथ मुझे…’ – India News

सना खान ने खुलासा किया कि जब वो बहुत प्रसिद्धि प्राप्त कर रही थीं, तो वो खुश नहीं थीं और उन्होंने इसके पीछे का कारण खोजना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मनोरंजन इंडस्ट्री के दबाव ने उन्हें बदल दिया और वो प्रवाह के साथ चलने लगीं और भूल गईं कि कब सलवार-कमीज से बैकलेस पर स्विच किया। सना बेहद भावुक हो गईं और रो पड़ीं, उनके चेहरे पर आंसू बहने लगे, वो उस व्यक्ति को याद कर रही थीं जो वो बन गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

उन्होंने कहा, “मैंने खुद से सवाल करना शुरू कर दिया कि मैं खुश क्यों नहीं हूं? मुझे एहसास भी नहीं हुआ कि मेरा सफर कब फुल स्लीव्स से बैकलेस तक पहुंच गया। मुझे समझ नहीं आया था, के मैं एक घरेलू लड़की, सलवार कमीज पहनकर, तेल लगाकर कॉलेज जाने वाली, मैं कब इस शॉर्टकट और बैकलेस स्टेज पर पहुंच गई, मुझे समझ नहीं आया।”

सना खान ने अपने पति की तारीफ

सना ने अपने पति की भी तारीफ की और बताया कि वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की तो लोग उनके रूप-रंग को देखकर हंसे, लेकिन सना के शब्दों में वह ‘कोयले में हीरा’ हैं। सना ने कहा कि उनके निजी सफर में उनके पति ने उनका अटूट समर्थन किया।

Salman Khan के पिता सलीम खान को धमकी देने वाली महिला चला रही थी 7444 नंबर की स्कूटी, बुर्का पहने तस्वीर आई सामने – India News

सना खान ने अपने पहले बच्चे की शेयर की पहली झलक

पूर्व टीवी अभिनेत्री सना खान मातृत्व को अपनाने के कारण बहुत बिजी हैं। यह 2020 की बात है जब सना ने शोबिज को छोड़ दिया और आध्यात्मिकता के मार्ग पर चल पड़ीं। उसी वर्ष, उन्होंने एक अंतरंग विवाह समारोह में अनस सैयद से कहा कि क़ुबूल है। 3 साल के वैवाहिक सुख के बाद, सना ने 5 जुलाई, 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। हाल ही में सना खान ने अपने बच्चे की पहली झलक शेयर की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT