होम / Who Proposed Salman Khan: IIFA अवार्ड में किस हसीना ने किया सलमान को प्रपोज, खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान

Who Proposed Salman Khan: IIFA अवार्ड में किस हसीना ने किया सलमान को प्रपोज, खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : May 28, 2023, 12:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Who Proposed Salman Khan, दिल्ली: IIFA का कनेक्शन वैसे तो सलमान के साथ काफी पुराना है और इस ही वजह से सलमान हर साल IIFA में जरुर दिखते है। यहां तक की वह IIFA अवॉर्ड को होस्ट भी कर चुके है। इसके साथ ही कई बार इसमें परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं, लेकिन इस बार का IIFA कुछ खास हो गया है क्योकि इस बार IIFA में सलमान के लिए शादी का प्रपोजल आया हैं।

IIFA अवॉर्ड में सलमान के लिए आया प्रपोजल

IIFA अवॉर्ड नाइट में पहुंचे सलमान खान को एक खुबसूरत हसीना ने प्रपोज करते हुए पूछ डाला कि क्या वो उससे शादी करेंगे। इस खबर के बाहर आने के बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार वह लड़की कौन है। जिसने सलमान को प्रपोज किया है। तो आपको बता दें कि वह लड़की यूएई की रहने वालीं एलेना खलीफ हैं।

खूबसूरती में कम नहीं है एलेना

बता दें की सलमान को प्रपोज करने वाली एलेना बेहद ही खूबसूरत होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वही हॉलीवुड में वह एक चैट शो को भी होस्ट करती हैं। जिसका नाम है “एके चैट्स” यह चैट शो और एलेना हॉलीवुड में काफी फेमस हसिना हैं, लेकिन वह बॉलीवुड को भी काफी फॉलो करती हैं।

इंटरनेट पर तेजी से सर्च हो रही एलेना

एलेना सलमान खान को प्रपोज के बाद खबरों में सबसे ज्यादा आ गई हैं। इसलिए लोग उन्हें लगतार इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। वही एलेना की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही हैं। जो बेहद स्टाइलिश होने के साथ ग्लैमरस भी हैं।

सलमान के लिए आई IIFA

एलेना सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और एक वजह यह भी है कि IIFA में सिर्फ सलमान को देखते ही उन्होंने उन्हें प्रपोज कर दिया, हालांकि यह सुनने के बाद सलमान थोड़ा चौंक गए थे और उन्होंने कहा कि अब उनकी शादी की उम्र जा चुकी हैं। उन्हें 20 साल पहले प्रपोज करना चाहिए था।

 

ये भी पढ़े: चिरंजीवी को बड़े पर्दे पर चमकाने वाले डायरेक्टर ने इस दुनिया को किया अलविदा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT