होम / इधर एंटीलिया में हुई गणेश पूजा, उधर अंबानी परिवार की बड़ी बहू Shloka Mehta की बहन ने स्विमसूट में दिए सिज़लिंग पोज

इधर एंटीलिया में हुई गणेश पूजा, उधर अंबानी परिवार की बड़ी बहू Shloka Mehta की बहन ने स्विमसूट में दिए सिज़लिंग पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2024, 4:04 pm IST

Ambani Elder Daughter-in-Law Shloka Mehta Sister

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani Elder Daughter-in-Law Shloka Mehta Sister: एंटीलिया में इस बार गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई गई। यह मौका इसलिए भी खास रहा क्योंकि अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के बाद यह पहला त्योहार था। इस दौरान अंबानी परिवार ने यह भी सुनिश्चित किया कि पूरा फोकस उनकी नई बहू पर रहे। हालांकि, यह अलग बात है कि अरबपति परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की बहन दीया मेहता (Diya Mehta) की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों के जरिए ध्यान खींचने के मामले में आगे रहीं।

उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका ग्लैमर देखने लायक है। इनमें से कुछ में वह ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, तो कुछ में वह स्कर्ट-टॉप सेट और स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं।

श्लोका की बहन ने स्लिट स्कर्ट-ट्यूब टॉप में दिखाया अपना फिगर

आपको बता दें कि अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता की बहन दीया ने अपनी ग्रीस ट्रिप पर एक के बाद एक कई फैशनेबल लुक दिखाए। इस दौरान की अपनी तस्वीरें सबके साथ शेयर कीं। इस तस्वीर में आप उन्हें ब्लैक कलर की स्लिट स्कर्ट और ट्यूब टॉप में देख सकते हैं। ग्लैमर और क्लास के इस परफेक्ट मिक्सचर में दीया अपनी स्लिम-फिट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला मौत का राज, सामने आई चौंकाने वाली बात – India News

नीला समुद्र और लाल उग्र लुक

ग्रीस के समुद्र और सफ़ेद इमारतों के बीच दीया ने कुछ बेहद शानदार तस्वीरें क्लिक कीं। श्लोका की बहन के लाल उग्र लुक ने एक फिगर हगिंग ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन और कटआउट डिटेल्स के साथ तुरंत दिल जीत लिया। अंबानी की इस रिश्तेदार ने रोप वीव टेक्सचर वाला ब्रॉन्ज शेड जंपसूट पहना था। इसमें पीछे की तरफ डोरी डिटेल के साथ बैकलेस डिज़ाइन था, जिसने हॉटनेस का तड़का लगाया और दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

पिता के अंतिम संस्कार के बाद Malaika Arora को संभालते नजर आए Arjun Kapoor, फूट-फूट कर रोती दिखीं अमृता अरोड़ा – India News

दीया मेहता ने स्विमसूट में ढाया कहर

समुद्र के पानी और सूरज की किरणों का लुत्फ उठाती दीया के इस लुक ने फैशन गोल्स भी दिए। हरे रंग के अलग-अलग शेड्स वाला पैरट ग्रीन कलर का स्विमसूट और श्रग कमाल का लग रहा था। इसके अलावा उन्होंने फोटो के लिए जिस तरह पोज दिया वो कमाल का था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT