होम / Father's Day के मौके पर पापा धर्मेंद्र को विश करते हुए Esha Deol ने शेयर किया अभिनेता का अनसीन वीडियो, यूज़र्स हुए इमोशनल-IndiaNews

Father's Day के मौके पर पापा धर्मेंद्र को विश करते हुए Esha Deol ने शेयर किया अभिनेता का अनसीन वीडियो, यूज़र्स हुए इमोशनल-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 16, 2024, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol Shared A Video Of Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी एक्टिवनेस के साथ काम करते हुए दिखाई देते हैं। आज भी लोगों के बीच उनकी फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है लोग आज भी उनके इतने दीवाने हैं जितने शायद किसी नए एक्टर के लिए देख पाना मुश्किल हैं। धर्मेंद्र जितना अपने फैंस के दिलों में बसते हैं, उससे कहीं ज्यादा करीब और जुड़े हुए वह अपने परिवारवालों से हैं।

Esha Deol Shared A Video Of Dharmendra

धर्मेंद्र ने की हैं दो-दो शादियां, लेकिन दोनों ही शादियों से उनके बच्चे उन्हें बेहद प्यार करते हैं साथ ही साथ पिता के लिए उनकी इज़्ज़त कभी कम होती नहीं दिखाई देती। आज फादर्स डे के मौके पर ईशा देओल (Esha Deol) ने उनका एक अनदेखा और प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसे देख आपकी भी आँखें नम हो जाएँगी, इस वीडियो के शेयर होते ही फैंस ने इस कमेंट्स की बाढ़ ही ला दी।

ज़ी की इस बहू के बाद अब शामिल होंगी बिगबॉस के घर में ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से है कुछ खास रिश्ता-IndiaNews

ईशा देओल ने शेयर किया धर्मेंद्र का वीडियो

धर्मेंद्र को फादर्स डे की विशेज देते हुए एशा ने यूजर्स को उनका एक अनदेखा वीडियो भी दिखाया जिसे देख एक्टर के फैंस तो चौक ही गए। ‘कभी वीडियो में वह छोटे से कुत्ते के साथ खेलते नजर आये, तो कभी बेटी ईशा को प्यार करते हुए देखे जा सकते हैं।’ इस प्यारे वीडियो को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, “आप बेस्ट हैं पापा। हैप्पी फादर्स डे पापा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 धर्मेंद्र और उनकी बेटी एशा देओल के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बाप-बेटी की जोड़ी और एक दूसरे के लिए उनके प्यार की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए।ज्यादातर लोगों ने इस पोस्ट पर दिल वाले आइकन बनाए और एशा की बात का समर्थन करते हुए कमेंट किया कि इस बात में कोई शक नहीं है कि धर्मेंद्र बेस्ट हैं। फैंस के इस प्यार ने दिखा दिया कि धर्मेंद्र और एशा की बॉन्डिंग लोगों के दिलों में कितनी गहरी है।

Esha Deol Shared A Video Of Dharmendra

यह कमेंट बहुत प्यारा है! यह एक दिल से निकली शुभकामना है और धर्मेंद्र और एशा देओल के बीच की गहरी बाप-बेटी की जोड़ी को दर्शाता है। यह इस बात को साबित करता है कि लोग उनके प्यार और संबंध को कितना सम्मान करते हैं। इस तरह के संदेश देने से हमेशा खुशी और प्रेम का वातावरण बना रहता है।

Ganga River: बिहार में गंगा नदी में पलटी नाव, कई लोग लापता-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT