होम / रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है Stree 2 की चुड़ैल, क्यूटनेस में Shraddha Kapoor को भी देती हैं टक्कर

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है Stree 2 की चुड़ैल, क्यूटनेस में Shraddha Kapoor को भी देती हैं टक्कर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 4, 2024, 2:34 pm IST

Who is Bhumi Rajgor Urf Stree

India News (इंडिया न्यूज़), Who is Bhumi Rajgor Urf Stree in Shraddha Kapoor Movie: पिछले महीने भारत में रिलीज़ होने के बाद ‘स्त्री 2: सरकटे का आतंक’ (Stree 2: Sarkate Ka Aatank) हिट हो गया है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन ने कैमियो रोल किया है। दो अन्य किरदार – सरकटा और स्त्री भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सरकटा का किरदार जम्मू-कश्मीर के कांस्टेबल सुनील कुमार ने निभाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फ़िल्म में स्त्री की भूमिका किसने निभाई है?

कौन हैं भूमि राजगोर?

स्त्री सीक्वल में, अभिनेत्री भूमि राजगोर (Bhumi Rajgor) ने भूमिका निभाई। उन्होंने फ्लोरा सैनी की जगह ली, जिन्हें 2018 की फिल्म में स्त्री के रूप में देखा गया था। भूमि को फ़क्त महिला माटे (2022), सत्यप्रेम की कथा और हुर्री ओम हुर्री (2023) के लिए जाना जाता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद की रहने वाली यह अभिनेत्री एक पूर्व मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने पोर्टल को बताया कि उन्हें एक बड़ा रियलिटी शो ऑफ़र किया गया है, लेकिन वह इसे करने के लिए उत्सुक नहीं हैं।

दुबई में एक्टर Nivin Pauly ने एक महिला के साथ किया बलात्कार, फिल्म में काम करने का दिया था झांसा – India News

भूमि राजगोर ने स्त्री 2 के ऑडिशन के बारे में बात की

पोर्टल से बात करते हुए भूमि राजगोर ने कहा, “शुरू में, मैंने स्त्री 2 में एक और भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन उन्हें मेरा ऑडिशन पसंद आया और जब मुझे मुख्य भूमिका की पेशकश की गई, तो मैं एकदम से चुप हो गई। निश्चित रूप से, उन्होंने मुझे अपनी पूरी आवाज़ में चिल्लाने के लिए कहा। यह मेरे जीवन का सबसे मजेदार ऑडिशन था! हालांकि, निर्माताओं ने मुझसे कहा, ‘चूंकि आप एक भूत की भूमिका निभा रही हैं, इसलिए आपकी शक्ल नहीं दिखेगी’।”

भूमि राजगोर ने आगे कहा, “मेरा परिवार आशंकित था क्योंकि उन्होंने कहा कि किसी को पता नहीं चलेगा कि मैं फिल्म में हूं। लेकिन मैं ऐसे शानदार सह-कलाकारों के साथ काम करने का मौका नहीं छोड़ना चाहती थी, जो इतने ज़मीन से जुड़े हुए हैं। मैंने उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा और श्रद्धा (कपूर) मेरे साथ बहुत अच्छी थीं। मुझे बस यही अफ़सोस है कि पंकज (त्रिपाठी) सर के साथ मेरा कोई सीन नहीं था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi Rajgor (@bhumirajgor)

Dalljiet Kaur ने निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड का किया चौंकाने वाला खुलासा, लाइव में सफीना की असली जिंदगी का उगला सच – India News

भूमि राजगोर का स्त्री 2 के सेट से सामने आया वीडियो

हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें भूमि सेट पर दिख रही थीं और उनके आस-पास मौजूद सभी लोग ताली बजा रहे थे। स्त्री की पोशाक में भूमि ने सभी से बातचीत की। श्रद्धा कपूर उनके पास आईं और उनका हाथ चूमा। वो एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराईं। बता दें कि स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। हॉरर कॉमेडी को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया और सराहना मिली है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। स्त्री ने पहले ही वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT