होम / कौन हैं Kalki 2898 AD के 'कृष्ण भगवान', खुल गया अलगे पार्ट का दिलचस्प सीक्रेट – IndiaNews

कौन हैं Kalki 2898 AD के 'कृष्ण भगवान', खुल गया अलगे पार्ट का दिलचस्प सीक्रेट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 11:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Lord Krishnaडायरेक्टर नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 AD’ को महाकाव्य महाभारत के अंशों के लिए खूब सराहना मिली। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि फिल्म में भगवान कृष्ण की भूमिका किसने निभाई है। तमिल अभिनेता कृष्णकुमार उर्फ ​​के.के. फिल्म में भगवान कृष्ण की भूमिका में दिखाई दिए। पूरी फिल्म में, हम भगवान कृष्ण की एक सिल्हूट छवि देखते हैं, लेकिन उनका चेहरा नहीं। उत्सुक फैंस ने तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू से X पर भूमिका निभाने की मांग की।

  • कल्कि 2898 ई. 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई
  • किसने निभाया भगवान कृष्ण का किरदार
  • इस शख्स ने दी अपनी आवाज

सोशल मीडिया पर किया अनाउंस

कृष्णकुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कल्कि 2898 AD’ में अपनी उपस्थिति का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “#kalki2898ad एक महाकाव्य फिल्म की शुरुआत करने में सक्षम होना, ऐसा विशेष चरित्र निभाना एक परम सम्मान है। आभारी हूँ।” बता दें कि कृष्णकुमार ने 2010 की फिल्म ‘कधलगी’ से अपनी शुरुआत की थी। हालांकि, वह तब फेमस हुए जब उन्होंने सूर्या की ‘सोरारई पोटरु’ में चैतन्य उर्फ ​​चाय की भूमिका निभाई। वह धनुष की ‘मारन’ में सहायक भूमिका में भी दिखाई दिए। Kalki 2898 AD Lord Krishna

KK Instagram Story
KK Instagram Story

Aditi Rao Hydari का लगेज मिला वापस, 45 घंटे बाद इस एयरलाइन ने की मदद – IndiaNews

तमिल अभिनेता अर्जुन दास ने फिल्म में भगवान कृष्ण के लिए अपनी आवाज़ दी है। उन्होंने इस अवसर के लिए ‘कल्कि 2898 AD’ के मेकर्स को धन्यवाद दिया। एक X पोस्ट शेयर करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने तेलुगु और हिंदी भागों के लिए अपनी आवाज़ दी है। उन्होंने लिखा, “सारा श्रेय केवल और केवल @nag_ashwin और @swapnaduttchalasani #Kalki2898AD तेलुगु और हिंदी (sic) को जाना चाहिए।”

Aryan Khan की फिल्म के कोरियोग्राफर ने कहा स्टारकीड को जीनियस, फिल्म को लेकर किया खुलासा – IndiaNews

इन सितारों का नाम किया गेस

कृष्णकुमार द्वारा भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने की खबर वायरल होने से पहले, फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि भूमिका किसने निभाई है। कई फैंस ने महेश बाबू से भूमिका निभाने की मांग की और उन्हें लगा कि वह इसके लिए एकदम सही होंगे। ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ 27 जून को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। फिल्म को पहले भाग के बारे में कुछ शिकायतों के साथ सकारात्मक समीक्षा मिली। इस विज्ञान-फाई फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

देश दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर गिरी छत, कई लोग घायल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT