होम / कौन है Miss Alabama 2024? Sara Milliken को किया जा रहा ट्रोल – IndiaNews

कौन है Miss Alabama 2024? Sara Milliken को किया जा रहा ट्रोल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2024, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Miss Alabama 2024: प्लस-साइज़ मॉडल सारा मिलिकेन ने हाल ही में मिस अलबामा 2024 प्रतियोगिता जीती है। हालाँकि, 23 साल के उत्साह और खुशी को सैकड़ों ट्रोल्स ने उनकी उपस्थिति का मजाक उड़ाते हुए तुरंत खत्म कर दिया। कई लोगों ने उन्हें ‘अस्वस्थ’ कहा, जबकि अन्य ने उन्हें ऑनलाइन ‘शर्मिंदगी’ कहा। हालाँकि, मिलिकेन ने जवाबी कार्रवाई करने का फैसला किया, उसने अपने ट्रोल्स को याद दिलाया कि उनके शब्द और वे जो ऑनलाइन टाइप करते हैं उसका दूसरों पर स्थायी प्रभाव पड़ सकता है।

  • कौन है Miss Alabama 2024
  • सारा मिलिकेन को किया जा रहा ट्रोल
  • ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

सारा मिलिकेन ने किया ट्रोल्स पर पलटवार

मिलिकेन ने मीडिया को बताया, “यहां तक ​​कि आप स्क्रीन पर जो कुछ भी टाइप करते हैं उसका लोगों पर स्थायी प्रभाव पड़ सकता है। भले ही मैं उस बिंदु पर नहीं हूं, लेकिन यह लोगों को अपने साथ कुछ बहुत ही खराब चीजें करने के लिए प्रेरित कर सकता है।” उसने कहा कि उसने लगभग पांच मिनट तक नफरत को अपने पास आने दिया, लेकिन उसने उन चीजों को पढ़ने में समय बर्बाद नहीं करने का फैसला किया, जो परेशान थे।

Kartik Aaryan के फैन के साथ हुई ठगी, लाखों का लगा चूना – IndiaNews

सारा मिलिकेन कौन है?

सारा अलबामा में जन्मी प्लस साइज मॉडल हैं। 2024 में मेमोरियल डे प्रतियोगिता जीतने से पहले वह दो बार इसमें हिस्सा ले चुकी थीं। मिलिकेन ने खुलासा किया कि कार्यक्रम आयोजकों ने आठ साल पहले एक खुली कॉल भेजी थी, जिसका उन्होंने जवाब दिया था। उन्होंने राष्ट्रपति सेवा पुरस्कार जीता है, एक मानसिक स्वास्थ्य चैंपियन हैं, और गर्ल्स गॉट्टा ग्लो पॉडकास्ट की मेजबानी करती हैं। 2020 में, मिलिकेन ने द बडी सिस्टम की स्थापना की, एक संगठन जो सभी उम्र के लोगों के बीच दोस्ती को बढ़ावा देता है और पीढ़ीगत विभाजन को कम करने के लिए काम करता है।

Kartik Aaryan के ट्रांसफॉर्मेशन पर नेटिज़न्स ने उठाई उंगली, फोटोशॉप का लगाया आरोप – IndiaNews

मिलिकेन के अनुसार, एक ही रात में, उसने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को लगभग दोगुना कर लिया। मिस अलबामा विजेता ने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका शरीर कैसा दिखता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आते हैं, आप जो भी ठान लें वह कर सकते हैं।” तब से, उनके सैकड़ों समर्थकों ने उन्हें अगले दौर में पहुंचने में मदद करने के प्रयास में उनके इनबॉक्स में हजारों डॉलर मूल्य की सौंदर्य वस्तुएं और कपड़े डाले हैं। मिलिकेन ने इस बात पर जोर दिया कि साइबरबुलिंग के अन्य पीड़ितों को समान अनुभव नहीं हो सकता है, और उन्होंने लोगों से दया दिखाने के लिए कहा।

छत्तीसगढ़ Chattisgarh Naxalites Killed: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, तीन जवान घायल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेट की जिद्दी चर्बी पिघलाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 5 नेचुरल डिटॉक्स ड्रिंक -IndiaNews
Prafull Billore: क्यों कहा जा रहा एमबीए चायवाले को पनौती? भारत की जीत का ले गए श्रेय; वीडियो वायरल_Indianews
हॉन्गकॉन्ग में मिली खैनी-पान की दुकान, बन चुका है मिनी इंडिया, देखें वीडियो – IndiaNews
NEET Paper Leak: CBI की जांच तेज, सलाखों में बंद 16 आरोपियों से उगलवाएगी सच -IndiaNews
Iran Presidental Election : इब्राहिम रईसी की मौत के बाद कौन होगा ईरान का नया राष्ट्र्र्रपति? -IndiaNews
Uma Bharti: बाबरी विध्वंस के बाद भी.., उत्तर प्रदेश में मिली हार पर बीजेपी नेता उमा भारती ने विपक्ष को दिया करारा जवाब-Indianews
Diabetes मरीजों के लिए रामबाण है ये फल, श्रीराम ने 14 सालों तक किया था सेवन -IndiaNews
ADVERTISEMENT