होम / कौन हैं Rahul Mody? यहां जानें Shraddha Kapoor के बॉयफ्रेंड के बारे में सब कुछ -IndiaNews

कौन हैं Rahul Mody? यहां जानें Shraddha Kapoor के बॉयफ्रेंड के बारे में सब कुछ -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 19, 2024, 11:44 am IST
ADVERTISEMENT
कौन हैं Rahul Mody? यहां जानें Shraddha Kapoor के बॉयफ्रेंड के बारे में सब कुछ -IndiaNews

Rahul Mody and Shraddha Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Rahul Mody and Shraddha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बुधवार यानी 19 जून को लेखक राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली अनाउंस किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट करके अपने फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर दिया। कथित तौर पर, श्रद्धा और राहुल पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, हालांकि, बुधवार को ही अभिनेत्री ने आखिरकार दुनिया के सामने इसका ऐलान किया।

  • श्रद्धा ने राहुल के साथ रिश्ता किया कंफर्म
  • राहुल मोदी कौन हैं?
  • राहुल-श्रद्धा के बारे में

Shloka Mehta ने बेटी वेदा के जन्मदिन पर पहनी शानदार ड्रेस, अनदेखी तस्वीर आई सामने – IndiaNews

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ रिश्ता किया कंफर्म

श्रद्धा की साझा की गई तस्वीर में, दोनों सफेद रंग के आउटफिट में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार,” श्रद्धा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा और एक दिल वाला इमोजी जोड़ा। श्रद्धा की शेयर किए जाने के तुरंत बाद ही यह तस्वीर वायरल हो गई।

राहुल मोदी कौन हैं?

7 अक्टूबर 1990 को जन्मे राहुल एक फिल्म लेखक हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है।  पिछले कुछ सालों में उन्होंने ज़्यादातर फ़िल्मकार लव रंजन के साथ मिलकर प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फ़िल्में बनाई हैं। हाल ही में राहुल ने श्रद्धा और रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्का में रंजन के साथ सह-लेखक के तौर पर भी काम किया है। यह फ़िल्म 2023 में रिलीज़ होगी और माना जाता है कि श्रद्धा और राहुल की पहली मुलाक़ात इसी फ़िल्म के सेट पर हुई थी और दोनों के बीच प्यार हो गया था।

ट्यूशन जाते समय करीना के बेटे Taimur के पिछे पड़े 50 बाइक सवार, पपराज़ी ने किया खुलासा -IndiaNews

राहुल-श्रद्धा के बारे में

राहुल श्रद्धा से छोटे हैं। अभिनेत्री की उम्र 37 साल है, जबकि राहुल 34 साल के हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13.6K से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हैं। हालाँकि, उनका अकाउंट निजी है और उन्होंने अभी तक कोई पोस्ट शेयर नहीं की है। कथित तौर पर, राहुल ने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से फ़िल्ममेकिंग की पढ़ाई की है। कुछ दिनों पहले, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि श्रद्धा और राहुल एक “गंभीर रिश्ते” में हैं और वे इसे “अगले स्तर” पर ले जाने की योजना भी बना रहे हैं। श्रद्धा को कई हफ़्ते पहले राहुल के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हुए अपने गले में ‘R’ पेंडेंट पहने भी देखा गया था।

Aditi के साथ अपने रिश्ते पर Sharmin Segal ने की बात, रूड के टैग पर इस तरह किया रिएक्ट -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT