होम / कौन है Rajat Dalal? जिसने साधु बाबा को थप्पड़ मारे और कपड़े उतारे, कई विवादों से है फिटनेस इन्फ्लुएंसर का नाता

कौन है Rajat Dalal? जिसने साधु बाबा को थप्पड़ मारे और कपड़े उतारे, कई विवादों से है फिटनेस इन्फ्लुएंसर का नाता

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 30, 2024, 3:08 pm IST

Who is Influencer Rajat Dalal

India News (इंडिया न्यूज़), Who is Influencer Rajat Dalal: सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले और जिम ट्रेनर रजत दलाल (Rajat Dalal) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है। वीडियो में दलाल खतरनाक गति से गाड़ी चलाते हुए एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित को देखने के लिए रुकने के बजाय रजत दलाल गाड़ी चलाते हुए बेपरवाही से कह रहें हैं, मैं हर दिन यही करता हूं।” वीडियो के कारण लोगों में आक्रोश है और कई लोगों ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। तो यहां जानें कि कौन है रजत दलाल?

कौन है रजत दलाल?

रजत दलाल एक भारतीय पावरलिफ्टर और फिटनेस इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं। उन्होंने डेडलिफ्ट के लिए वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग कांग्रेस, एशियन स्क्वाट के लिए वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग कांग्रेस और WRPF सहित सर्वश्रेष्ठ लिफ्टर का पुरस्कार जीता है। दलाल के इंस्टाग्राम और यूट्यूब सहित सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह विभिन्न विवादों से सुर्खियां बटोरने के लिए जाने जाते हैं। दरअसल, इससे पहले रजत दलाल YouTuber एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच विवाद में शामिल होने के कारण भी खबरों में आए थे। बता दें कि यूट्यूबर ने अपने परिवार को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखा है।

प्रेग्नेंट Deepika Padukone-Ranveer Singh ने अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी, दादी ने जाहिर की खुशी, देखें वीडियो – India News

इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, रजत दलाल अपने फिटनेस के प्रति अपने समर्पण और दृढ़ संकल्प के कारण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा अपने सोशल मीडिया पर रजत ने अपने द्वारा जीते गए पदकों की विभिन्न तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ तस्वीरों में उन्हें वजन उठाते हुए भी दिखाया गया है, जबकि अन्य में उनके शरीर की फिटनेस को पूरी तरह से दर्शाया गया है, जब वे खुलेआम फ्लेक्स करते हैं।

रजत दलाल के विवाद

रजत दलाल कई विवादों में शामिल रहें हैं। नवंबर 2023 में, उनके घर पर कई अवांछित आगंतुक आए थे। इन्फ्लुएंसर ने दावा किया कि ये नकली बाबा साधु होने का दिखावा कर रहे थे और वो बुरे इरादों के साथ उनके घर आए थे। दलाल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में, उन्होंने तीन लोगों को अपने घर के गेट के पास बैठे दिखाया।

चौंकाने वाली बात यह है कि इन्फ्लुएंसर ने इन लोगों को थप्पड़ मारे और उनके कपड़े उतार दिए। जब ​​तीनों बाबा गायत्री मंत्र या हनुमान चालीसा का पाठ भी नहीं कर पाए, तो वह अपना आपा खो बैठा। इसके बाद दलाल ने उन तीनों को गाली दी और थप्पड़ मारे। उसने उनसे पूछा कि वो वास्तव में कौन हैं और उनका आधार कार्ड मांगा। जब इन्फ्लुएंसर को पता चला कि पहचान नकली है, तो उसने तीनों लोगों को एक-दूसरे को थप्पड़ मारने के लिए कहा।

Priyanka Chopra ने कातिलाना पोज से इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें देख दिल हार बैठे पति Nick Jonas – India News

इसके अलावा, जनवरी 2024 में, दलाल का एक अन्य पावरलिफ्टर और फिटनेस इन्फ्लुएंसर, सौरव कुमार सिंह (सिंहा) के साथ भी विवाद हुआ। यह सब तब शुरू हुआ जब दोनों पेशेवर रूप से साथ काम कर रहे थे, लेकिन बाद में सिंह ने दलाल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की। इससे रजत नाराज हो गया और वह कई लोगों के साथ देहरादून में सिंह के जिम में गया। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि सिंह खुद को बचाने के लिए उस स्थान से भाग गया।न

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस चमकती चीज की वजह से दो बार मृत्यु के बाद भी जिंदा रहे अर्जुन, जीवनदान की कहानी जान रह जाएंगे हैरान
सुबह नहीं हो पाता पेट साफ? तो इस खास ड्रिंक का करें सेवन, झट से होगी अंदर की सफाई
Uttar Pradesh News: नहीं थम रहा बुखार का प्रकोप, हृदयाघात से 2 महिलाओं ने तोड़ा दम
‘नफरत की दुकान’…Rahul Gandhi के हमले पर PM Modi ने तोड़ी चुप्पी, कश्मीर जाकर कही ऐसी बात सोच में पड़ जाएगी कांग्रेस
Rajasthan News:राजस्थान के जैसलमेर में करंट की चपेट में मां-बेटी की मौत, 1 गंभीर
Himachal News: देवभूमि संघर्ष समिति द्वारा बंद का आह्वान पूरे हिमाचल प्रदेश में दिखा, नालागढ़ में भी असर
Delhi University की छात्रा का डांस देखकर प्रिंसिपल को हुई दिक्कत? स्टेज से हटाई इस महापुरुष की फोटो, देखें वीडियो
ADVERTISEMENT