होम / कौन हैं Ridhima Pandit? आखिर क्यों कुशाल टंडन की एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ रहा हैं Shubman Gill का नाम -Indianews

कौन हैं Ridhima Pandit? आखिर क्यों कुशाल टंडन की एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ रहा हैं Shubman Gill का नाम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 2:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ridhima Pandit and Shubman Gill: रिधिमा पंडित वह नाम है जो जून 2024 में मीडिया के गलियारों में गूंज रहा हैं, जब कई स्रोतों ने दावा किया कि वह और स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल शादी करने जा रहे हैं। ग्लैमर से लेकर खेल जगत तक, रिधिमा और शुभमन की शादी की खबरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दिया हैं। ऐसे समय में जब लगभग सभी शुभमन गिल का नाम ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ रहे थे वही अब, रिधिमा का नाम सामने आया हैं।

  • शादी कर रहे हैं शुभमन और रिधिमा?
  • रिधिमा पंडित और शुभमन गिल
  • रिधिमा पंडित का मॉडलिंग और टेलीविज़न करियर

क्रूज पार्टी में Anant-Radhika के लिए नाचे सितारे, Katy Perry ने परफॉर्मेंस से लगाई आग – Indianews

शादी कर रहे हैं शुभमन और रिधिमा? 

कई रिपोर्टों के मानों तो, रिधिमा पंडित और शुभमन गिल दिसंबर 2024 में शादी करने के लिए तैयार हैं। हालाँकि यह दावा अज्ञात स्रोतों से किया गया था, लेकिन अफ़वाहों ने रिधिमा और शुभमन के इर्द-गिर्द बड़ी चर्चा पैदा कर दी। जहाँ शुभमन को विराट कोहली का उत्तराधिकारी माना जाता है और वे पूरे भारत में काफी फेमस हैं, वहीं रिधिमा के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स का एक बड़ा फैनबेस भी है।

रिधिमा पंडित और शुभमन गिल

जैसे ही रिधिमा पंडित और शुभमन गिल की शादी की खबर इंटरनेट पर आई, उनके फैंस स्तब्ध रह गए। रिधिमा का नाम सुनकर ज्यादातर लोग चौंक गए, क्योंकि इससे पहले दोनों का कभी एक ही साथ नाम नहीं लिया गया था। जबकि रिधिमा मनोरंजन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं, फिर भी कई लोग हैं, जो उनके बारे में नहीं जानते हैं। इसलिए, यहाँ रिधिमा पंडित के बारे में कुछ बातें हैं, जो शुभमन गिल से जुड़ी हैं।

Hrithik Roshan की बहन ने पहचान छुपाकर फिल्म में हासिल किया काम, फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा – Indianews

रिधिमा पंडित का मॉडलिंग और टेलीविज़न करियर

रिधिमा पंडित का जन्म 25 जून, 1990 को मुंबई में उनके माता-पिता पंडित और जयश्री के घर हुआ था। कम उम्र से ही उन्हें मॉडलिंग और अभिनय में दिलचस्पी थी। एक्ट्रेस के पास समाजशास्त्र और इवेंट मैनेजमेंट में ग्रेडुएशन की डिग्री है। स्नातक करने के बाद, रिधिमा ने मुंबई में कई बाहरी लोगों की तरह कुछ समय तक संघर्ष किया। जल्द ही उन्हें मॉडलिंग के काम मिलने लगे, जो उनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत थी। हालाँकि, जब वह सनसिल्क, ग्लो एंड लवली, डव, हार्पिक, वीट, ल्यूमिनस और सेट वेट जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के विज्ञापनों में दिखाई दीं, तो चीजें पूरी तरह से बदल गईं।

मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद, रिधिमा पंडित ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई, क्योंकि वह हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। यह साल 2016 की बात है, जब 26 साल की एक्ट्रेस रिधिमा ने शो, बहू हमारी रजनी कांत के साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने अभिनय की शुरुआत की। एक्ट्रेस ने शो में एक सुपर-ह्यूमनॉइड रोबोट का किरदार निभाया और अपने अभिनय कौशल से सभी का दिल जीत लिया।

फिल्म ने फ्लॉप होने के बाद भी कमाया पैसा, Alaya F ने Bade Miyan Chote Miyan पर मिले रिएक्शन पर की बात – Indianews

रिधिमा पंडित और कुशाल टंडन का रिश्ता

रिधिमा पंडित के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में, वह कथित तौर पर सिंगल हैं और इस समय में किसी को डेट नहीं कर रही हैं। हालाँकि, अतीत में एक समय ऐसा भी था जब वह गौहर खान के एक्स प्रेमी कुशाल टंडन से प्यार करती थीं। कथित युगल की मुलाकात ALT Balaji की मशहूर वेब सीरीज़, हम – आई एम बिकॉज़ ऑफ़ अस के सेट पर हुई थी और दोनों के बीच एक मजबूत रिश्ता बन गया था।

हालाँकि, कुछ समय बाद, ऐसी खबरें आने लगीं कि कुशाल और रिधिमा अलग हो गए हैं। हालाँकि उन्होंने कभी अपनी डेटिंग की खबरों की पुष्टि नहीं की, लेकिन 2019 में, उन्होंने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया, जिसने उनके ब्रेकअप की खबरों को और हवा दे दी।

Salman Khan Attack: गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं इस जगह Salman पर हमला करने का बनाया था प्लान, नई अपडेट में हुआ खुलासा – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT