होम / Rinki Chakma Passes Away: कौन है रिंकी चकमा? जिनका छोटी उम्र में हुआ निधन, फेमिना मिस इंडिया का जीता था खिताब

Rinki Chakma Passes Away: कौन है रिंकी चकमा? जिनका छोटी उम्र में हुआ निधन, फेमिना मिस इंडिया का जीता था खिताब

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 29, 2024, 5:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rinki Chakma Passes Away: फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा 2017 रिंकी चकमा का 28 फरवरी को निधन हो गया। 29 साल की उम्र में रिंकी चकमा के निधन पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया समेत फैंस ने दुख जताया है। मिस इंडिया ऑर्गनाइजेशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रिंकी चकमा के निधन की जानकारी दी है। बता दें कि रिंकी चकमा ने साल 2017 में एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था।

कौन हैं रिंकी चकमा?

रिंकी चकमा त्रिपुरा के चकमा समुदाय से थीं। उन्होंने साल 2017 में नॉर्थ ईस्ट रीजनल ऑडिशन में फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा का ताज जीता था। यह प्रतियोगिता 19 मार्च को असम के गुवाहाटी में बिग बाजार, सिटी स्क्वायर में आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता में रिंकी ने त्रिपुरा का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस ब्यूटी विद ए पर्पस का खिताब जीता।

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav: अवैध खनन मामले में CBI ने अखिलेश यादव को भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला

रिंकी खतरनाक बीमारी से थी पीड़ित 

आपको बता दें कि रिंकी चकमा घातक बीमारी फिलोड्स ट्यूमर से पीड़ित थीं। पिछले महीने 27 जनवरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि यह एक प्रकार का ब्रेस्ट कैंसर है। ट्यूमर के इलाज के लिए मॉडल की सर्जरी भी हुई। हालांकि, लंबे समय तक बीमारी से लड़ने के बाद मॉडल जिंदगी से जंग हार गई।

नेहा धूपिया ने किया शोक व्यक्त

मॉडल रिंकी चकमा के निधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शोक व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने लाल रंग का हार्टब्रेक इमोजी शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वहीं फैंस भी मॉडल के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT