होम / कौन हैं Sai Pallavi? 'रामायण' सीता' के किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस -Indianews

कौन हैं Sai Pallavi? 'रामायण' सीता' के किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 11, 2024, 11:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sai Pallavi: साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस साईं पल्लवी अगली बार नितेश तिवारी की डायरेक्टेड फिल्म रामायण में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और साउथ के सुपरस्टार यश अहम किरदार में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले, उनकी फिल्म के सेट से तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें साई पल्लवी और रणबीर कपूर विशेष रूप से मशहूर डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत के तैयार की गई आउटफिट पहने हुए थे। तस्वीरें जंगल की आग की तरह फैलने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस की सादगी और सुंदरता को देखना शुरू कर दिया। इस तरह, यहां साईं पल्लवी के जीवन के कुछ किस्से हैं जो हम में से कई लोगों के लिए अज्ञात हैं।

  • साई पल्लवी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की फीस
  • तीन हिस्सों में बनेगी रामयाण
  • ‘सीता’ के किरदार के लिए ट्रोल हुई साई पल्लवी

‘कोई है जो बिल्कुल असली है’-Kriti Sanon ने बताई अपने आदर्श साथी की परिभाषा -Indianews

साई पल्लवी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की फीस

कई रिपोर्टों के मुताबिक, नितेश तिवारी की रामायण का भारी भरकम बजट 500-600 करोड़ है। यह फिल्म साई पल्लवी की बॉलीवुड में पहली फिल्म भी है, जिसमें वह ‘सीता’ का किरदार निभाएंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेक अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए नियमित फीस से तीन गुना अधिक फीस ले रही हैं। दिवा को हर फिल्म के 6 करोड़ रुपये मिलेंगे और नितेश तिवारी की रामायण तीन भागों में बनाई जाएगी, जिसमें भगवान राम के जन्म से लेकर विवाह और वनवास तक की यात्रा को दर्शाया जाएगा।

Abdu Rozik ने अपने प्यार से रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर – Indianews

इस प्रकार, उसकी कुल फीस रु. 18-20 करोड़ होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगु फिल्म के लिए एक्ट्रेस 2.5-3 करोड़ रु. लेती हैं। हालाँकि, उनकी फीस अभी भी बाकी दो मेल एक्टर्स से कम है।

‘सीता’ के किरदार के लिए ट्रोल हुई साई पल्लवी 

हालाँकि साईं पल्लवी आगामी फिल्म रामायण के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन कर रही हैं, लेकिन उनके निभाए गए किरदार ‘सीता’ की एक बार कड़ी आलोचना की गई थी। पहले ऐसी खबरें थीं कि आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के किरदार ‘राम’ के साथ ‘सीता’ का किरदार निभाएंगी। हालाँकि, जल्द ही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आईं कि साईं पल्लवी को ‘सीता’ के किरदार में लिया गया है, और अब सेट से मिली झलक से इसकी पुष्टि हो गई है।

Arpita संग तलाक की खबरों पर Aayush ने तोड़ी चुप्पी, पैपराजी ने बेटे के सामने रिश्ता टूटने की थी बात – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT