होम / वो कौन है?…., Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर Annu Kapoor ने दिया रिएक्शन -IndiaNews

वो कौन है?…., Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर Annu Kapoor ने दिया रिएक्शन -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 8:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Annu Kapoor Reacts to Kangana Ranaut Slap Incident: ‘हमारे बारह’ के प्रमोशन के दौरान अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एयरपोर्ट पर हुई घटना पर टिप्पणी करते हुए सुझाव दिया कि उन्हें कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। सांसद के रूप में कंगना के बढ़ते प्रभाव को स्वीकार करते हुए उन्होंने कानूनी उपाय अपनाने पर जोर दिया। CISF द्वारा कथित हमले के बाद, कंगना को बॉलीवुड से आलोचना और समर्थन का सामना करना पड़ा, जिसमें शबाना आज़मी ने उनके खिलाफ़ हिंसा का जश्न मनाने की निंदा की।

अन्नू कपूर उन मशहूर हस्तियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर टिप्पणी की है। दिग्गज स्टार ने सुझाव दिया है कि उन्हें कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी।

अन्नू कपूर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर ये बयान

आपको बता दें कि अभिनेता अन्नू कपूर, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म “हमारे बारह” के प्रचार गतिविधियों में व्यस्त हैं, ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस घटना पर बात की। घटना के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने जवाब दिया, “कंगना जी कौन हैं? कृपया मुझे बताएं, वह कौन हैं? जाहिर है, आप पूछ रहे हैं, तो वह बहुत बड़ी हीरोइन होंगी? क्या वह सुंदर हैं?”

DDLJ का गाना गाते हुए Kajol ने मनाया वर्ल्ड म्यूजिक डे, खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो शेयर कर फैंस को किया खुश -India News

उस समय, एक मीडियाकर्मी ने बताया कि अभिनेत्री अब मंडी से नवनिर्वाचित सांसद हैं। अन्नू कपूर ने जवाब दिया, “ओह, वह भी ऐसी ही हो गई है! अब वह बहुत शक्तिशाली हो गई है।” इसके आगे की पूछताछ के दौरान, अभिनेता ने कहा कि कंगना को उन्हें थप्पड़ मारने वाले कर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी जगह पर वो भी ऐसा ही करते।

कंगना रनौत का थप्पड़ कांड

हिमाचल प्रदेश के मंडी में भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद, कंगना रनौत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक के लिए नई दिल्ली जा रही थीं, जब उन्होंने आरोप लगाया कि चंडीगढ़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मारा। कंगना ने इस घटना के लिए खालिस्तान पर उनकी हालिया टिप्पणियों को जिम्मेदार ठहराया, जिसके कारण कुलविंदर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

हम एक हेल्दी बेबी की तैयारी….., प्रेग्नेंट Deepika Padukone की ट्रेनर ने बॉडी और बच्चे को फिट रखने के लिए किया खुलासा – India News

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सेलेब्स ने की निंदा

घटना के बाद, कई बॉलीवुड हस्तियों, जिनका कंगना के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है, जैसे कि उनके कथित पूर्व ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, जोया अख्तर और सोनी राजदान, ने इससे संबंधित एक पोस्ट को लाइक किया। वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आज़मी ने भी टिप्पणी की कि हालांकि उन्हें कंगना से कोई लगाव नहीं है, लेकिन वह उन पर हुई हिंसा का जश्न मनाने की कड़ी निंदा करती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT