होम / कौन है Bigg Boss OTT की शिवानी कुमारी? घर में हर किसी से साथ किया झगड़ा!

कौन है Bigg Boss OTT की शिवानी कुमारी? घर में हर किसी से साथ किया झगड़ा!

Babli • LAST UPDATED : July 10, 2024, 1:51 pm IST
कौन है Bigg Boss OTT की शिवानी कुमारी? घर में हर किसी से साथ किया झगड़ा!

Bigg Boss OTT Contestant Shivani Kumari

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT Contestant Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून, 2024 को रिलीज किया गया था, और इसको बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे है। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में कई नामी सोशल मीडिया स्टार्स और कंटेंट क्रिएटर्स ने अपनी जगह बनाई। इस शो के कंटेस्टेंट में चंद्रिका दीक्षित, लवकेश कटारिया, नीरज गोयत, सना सुल्तान खान, मुनीषा खटवानी, विशाल पांडे और अरमान मलिक शामिल हैं। इनके अलावा, हमारे पास रणवीर शौरी, सना मकबूल, दीपक चौरसिया, साई केतन राव और पौलमी दास भी हैं।

  • कौन हैं शिवानी कुमारी ? 
  • जूँ बाल, से अरमान मलिक, पौलोमी से लड़ाई
  • घर में शिवानी कुमारी के बालों में मिलीं जूँ

Money Laundering Case: मुश्किल में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने आज पूछताछ के लिए मुख्यालय बुलाया

कौन हैं शिवानी कुमारी ? 

इन सभी कंटेस्टेंट में से, शिवानी कुमारी, जो इस समय सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोर रही हैं। बता दें कि शिवानी कुमारी को उनके बड़े फैंस सेक्शन ने ‘देसी इन्फ्लुएंसर’ के रूप में लेबल किया है, जो अपने गांव के जीवन को दर्शाती हैं और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके फैंस की संख्या बहुत ज़्यादा है। अपने गांव के जीवन से जुड़ी झलकियाँ साझा करने के अलावा, वह डांस वीडियो भी अपलोड करती हैं। शिवानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर 4.7 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं, उनके YouTube चैनल पर 2.4 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और Facebook पर 1.3 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं।

इस वजह से गुस्से में तिलमिला जाती है Katrina, Vicky Kaushal ने खोल दिया करवा चौथ का राज

जूँ बाल, से अरमान मलिक, पौलोमी से लड़ाई

जब शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दीं, तो वह शो के होस्ट अनिल कपूर से मिलने के बाद भावुक हो गईं। शिवानी के लिए यह एक बहुत बड़ा पल था, जिन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वह भारत के सबसे बड़े रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी। जहाँ शिवानी के फॉलोअर्स ने उनकी इस उपलब्धि के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी, वहीं कुछ दर्शकों ने अनिल कपूर से मिलते समय रोने के लिए उन्हें ट्रोल किया। जहाँ कुछ नेटिज़न्स ने उनके काम को ‘ओवरएक्टिंग’ कहा, वहीं ज़्यादातर लोगों ने उनकी आवाज़ को ‘परेशान करने वाला’ कहा।

Radhika Merchant के परिवार की औरतों को आगे फिका पड़ा बॉलीवुड, हर किसी ने लगाया ग्लेमर का तड़का

घर में शिवानी कुमारी के बालों में मिलीं जूँ

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत से ही शिवानी कुमारी कई विवादों से सुर्खियों में रही हैं। उदाहरण के लिए, एक एपिसोड के दौरान, कृतिका मलिक ने सभी कंटेस्टेटं को शिवानी से सावधान रहने के लिए कहा क्योंकि उनके बालों में जूँ थीं। इस बारे में सुनने के बाद, जबकि कुछ कंटेस्टेटं ने इस पर कोई बड़ा रिएक्शन नहीं दिया, मुनीषा खटवानी ने बार-बार इस बारे में बात करना शुरू कर दिया।

अस्पताल में भर्ती हुई Urvashi Rautela, NBK 109 के सेट पर हुई घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT