होम / कौन हैं Sophie Turner का नया बॉयफ्रेंड? यहां जानें पेरेग्रीन पियर्सन के बारे में सब कुछ -Indianews

कौन हैं Sophie Turner का नया बॉयफ्रेंड? यहां जानें पेरेग्रीन पियर्सन के बारे में सब कुछ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 10:35 am IST
कौन हैं Sophie Turner का नया बॉयफ्रेंड? यहां जानें पेरेग्रीन पियर्सन के बारे में सब कुछ -Indianews

Sophie Turner New Boyfriend

India News (इंडिया न्यूज़), Sophie Turner New Boyfriend: जो जोनास से अलग होने के बाद, सोफी टर्नर को दोबारा से अपने जीवन का प्यार मिल गया है और अब वह पेरेग्रीन पियर्सन नाम के एक ब्रिटिश रईस को डेट कर रही है। भविष्य में वह विस्काउंट बन सकता है। सोफी टर्नर के नए बॉयफ्रेंड पेरेग्रीन पियर्सन के बारे में यहां जानें सब कुछ ।

  • कौन है पेरेग्रीन पियर्सन ?
  • सोफी टर्नर के रिश्ते के बारे में

Riteish-Genelia ने बेटे राहिल के 8वें जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

कौन है पेरेग्रीन पियर्सन ?

पेरेग्रीन पियर्सन माइकल ऑरलैंडो वीटमैन पियर्सन के बेटे हैं, जो वेस्ट ससेक्स में एक ज़मींदार और काउड्रे कंपनी के एक प्रमुख शेयरधारक हैं। परिवार की कंपनी काउड्रे एस्टेट की भी मालिक है, जिसमें काउड्रे पार्क पोलो क्लब है और साथ ही रोलिंग स्टोन्स के सिम्पैथी फॉर द डेविल के निर्माण के पीछे भी यही कंपनी है। लेडी ऐनी पामेला, पेरेग्रीन की दादी राजकुमारी एलिस, डचेस ऑफ़ ग्लूसेस्टर की सीधी चचेरी बहन हैं, जिसका अर्थ है कि उनके शाही संबंध हैं। राजकुमारी एलिस, किंग जॉर्ज पंचम के बेटे प्रिंस हेनरी की पत्नी थीं।

उनके परिवार की कुल संपत्ति £224m ($284.8m) है। पियरसन पहले ग्रीस और डेनमार्क की राजकुमारी मारिया-ओलंपिया को डेट कर रहे थे, लेकिन पिछले सितंबर में उनका ब्रेकअप हो गया, जिससे नए एक्टर-विस्काउंट जोड़े के एकजुट होने की समयसीमा साफ हो गई।

Laughter Chefs Unlimited Entertainment हुआ रिलीज, ये कपल आएंगे नजर

सोफी टर्नर के रिश्ते के बारे में

खबरों की मानें तो, 28 अक्टूबर, 2023 को गेम ऑफ़ थ्रोन्स की एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड को पेरिस में देखा गया, जहाँ उन्हें पहली बार सार्वजनिक रूप से किस करते हुए देखा गया। दोनों को लंदन में टहलते हुए और जनवरी 2024 में हुई एक और सैर के दौरान एक-दूसरे से लिपटते हुए अक्सर एक-दूसरे को चूमते हुए देखा गया है।

ब्रिटिश वोग की एक हालिया कवर स्टोरी में, सोफी ने उत्साह से कहा, “मुझे डेटिंग करने में मज़ा आ रहा है। यह बहुत मजेदार है।” अपने अनुभव को आगे साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मेरा मतलब है, यह अजीब है जब आप इतनी कम उम्र में शादी कर लेते हैं। ऐसा लगता है कि आप वास्तव में कभी नहीं सीखते कि डेट कैसे करना है। इसलिए यह सब मेरे लिए बहुत नया है।”

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को अपना रोल मॉडल मानती हैं Sonakshi Sinha, इंडस्ट्री में काम करने को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT