होम / कौन हैं Vdya Malvade? कैसे किया एयर होस्टेस से हिरोइन तक का सफर तय -Indianews

कौन हैं Vdya Malvade? कैसे किया एयर होस्टेस से हिरोइन तक का सफर तय -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 7:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vdya Malvade: कई एक्ट्रेस शुरू में अलग-अलग करियर का गोल रखते हैं, लेकिन एक्टिंग के लिए उनका जुनून आखिर उन्हें मनोरंजन इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए आकर्षित करता है। और आखिरकार वे सफल बॉलीवुड एक्टर बनने के अपने सपनों का पीछा करने के लिए अपना बैग पैक करते हैं और मुंबई चले जाते हैं। जहां कुछ लोग जल्दी ही सफलता हासिल कर लेते हैं, वहीं कुछ को टॉप तक पर पहुंचने से पहले सालों की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यह लाइन एक महिला एक्ट्रेस के सफर को साझा करेगा जिसने एयर होस्टेस के रूप में अपना करियर शुरू किया और देखते ही देखते, उन्होंने शाहरुख खान वाली सुपरहिट फिल्मों में से एक की। हमारे लिए आज की पसंद विद्या मालवदे हैं। वह शाहरुख की फिल्म  फिल्म चक देभारत ! में अपने किरदार के लिए काफी पुॉपुलर हैं। ।

  • एयर होस्टेस से एक्टर बनने तक का सफर
  • एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू
  • 27 साल की उम्र में हुई पती की मौत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews

एयर होस्टेस से एक्टर बनने तक का सफर

विद्या मालवड़े का जन्म 2 मार्च 1973 को महाराष्ट्र में हुआ था। वह दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की भतीजी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एयर होस्टेस के तौर पर की थी। इसके बाद वह मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं और जिसके बाद फिल्म मेकर प्रह्लाद कक्कड़ ने उन्हें कुछ ऐड के लिए भी चुना।

एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने विक्रम भट्ट की इंतेहा (2003) से अभिनय की शुरुआत की; हालाँकि, यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। मालावडे को पहचान उनकी सुपरहिट किरदार 2007 में चक दे इंडिया में मिली। उन्होंने एक गोलकीपर और भारतीय महिला राष्ट्रीय हॉकी टीम के कप्तान का किरदार निभाया था, और शाहरुख खान ने कोच का किरदार निभाया था। इसके साथ ही विद्या ने फिल्म किडनैप में भी अहम रोल निभाए, जिसमें संजय दत्त और इमरान खान थे।

90’s के दिनों में टॉपलेस होकर मचाया था बवाल, फिर योगिनी बनने के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री -Indianews

विद्या मालवडे की वेब सीरीज

एक्ट्रेस ने कई मशहूर वेब सीरीज में भी काम किया हैं। इस लिस्ट में बेमेल, बेमेल 2, डॉ. अरोड़ा, इनसाइड एज 2, फ्लेश, हूज़ योर डैडी और कई हिट सीरीज शामिल हैं।

विद्या मालवडे की पर्सनल लाइफ

बहुत कम लोग जानते हैं कि विद्या के पहले पति की विमान दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी जब एक्ट्रेस केवल 27 साल की थीं। अपने एयर होस्टेस कार्यकाल के दौरान उनकी मुलाकात एलायंस एयर के पायलट कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से हुई और  1997 में उनकी शादी हो गई।

मंगलसूत्र बांधते समय रो पड़ीं Arti Singh, पति ने दिया सहारा, दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT