होम / कौन था Salman Khan का पहला प्यार? Sangeeta Bijlani की वजह से टूटा था रिश्ता -Indianews

कौन था Salman Khan का पहला प्यार? Sangeeta Bijlani की वजह से टूटा था रिश्ता -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 2:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan-Sangeeta Bijlani: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान टिनसेलटाउन के सबसे पसंदिदा एक्टर में से एक हैं। लगभग चार दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रहे एक्टर के कई मशहूर चेहरों के साथ प्रेम संबंध रहे हैं। 58 साल के एक्टर ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी, सोमी अली और कई जानें माने लोगों को डेट कर चुके हैं। लेकिन क्या आप सलमान के पहले सच्चे प्यार के बारे में जानते हैं?

  • कौन था सलमान खान का पहला प्यार
  • शाहीन जाफरी के प्यार में पागल थे भाईजान
  • कियारा की मां ने करवाई सलमान-शाहीन की मुलाकात

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में वापसी करेंगे Aishwarya-Aditi, इन दिन से शुरू होगा फेस्टिवल -Indianews

कौन था सलमान खान का पहला प्यार

हाल ही में, एक Reddit यूजर ने एक पुरानी पत्रिका से स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसमें सलमान के भाई अरबाज खान ने एक्टर के पहले सच्चे प्यार शाहीन जाफरी के बारे में खुलकर बात की थी। अरबाज ने खुलासा किया कि जैसे-जैसे वे बड़े हुए, वे दोनों एक-दूसरे के विश्वासपात्र बन गए और जब सलमान कॉलेज जाने लगे, तो उनकी मुलाकात शाहीन से हुई। अरबाज ने कहा कि एक्टर पहले कई लड़कियों को जानते थे, लेकिन किसी पर भी शाहीन जैसा प्रभाव नहीं पड़ा।

Ananya से ब्रेकअप के बाद Sara के साथ पार्टी करते दिखें Aditya, वायरल हुई तस्वीरें -Indianews

शाहीन जाफरी के प्यार में पागल थे भाईजान

अपनी बातचीत के दौरान अरबाज ने बताया की,“जैसे-जैसे हम बड़े हुए, हमारे बीच घनिष्ठ संबंध विकसित हुए और हमने अपने रहस्य साझा किए। वह बहुत मिलनसार व्यक्ति था, स्कूल खत्म करने से पहले ही वह लड़कियों से दोस्ती कर लेता था। कॉलेज में उसकी मुलाकात अनुराधा पटेल की बहन शाहीन से हुई, जो अगले तीन सालों तक सलमान की स्थिर प्रेमिका बनी रही। सलमान शाहीन से सच्चा प्यार करता था। वह कई लड़कियों को जानता था, लेकिन किसी ने भी उस पर उतना प्रभाव नहीं डाला जितना शाहीन ने डाला था।”

महिला से इस वजह से माफ़ी मांगते दिखें Babil Khan, नेटिज़न्स ने तारीफों के बांधे पुल -Indianews

कियारा की मां ने करवाई सलमान-शाहीन की मुलाकात

इससे पहले, पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, जो शाहीन की भतीजी हैं, ने खुलासा किया कि उनकी मां, जेनेवीव आडवाणी ने सलमान और उनकी मौसी की मुलाकात में मदद की थी। अपनी एक बातचीत के दौरान, कियारा ने बताया कि यह सलमान और शाहीन का उनके जीवन का पहला रिश्ता था। कियारा ने कहा, “उसने मेरी मौसी शाहीन को उससे मिलवाया और सलमान सर और शाहीन मौसी ने बहुत पहले एक-दूसरे को डेट किया था। यह संभवतः उनका पहला रिश्ता था।”

John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews

संगीता बिजलानी की वजह से अलग हुए सलमान-शाहीन

रेडिट पर साझा की गई पत्रिका के साथ बातचीत में, अरबाज ने खुलासा किया कि उनके शुरुआती हनीमून चरण के बाद, सलमान और शाहीन का रिश्ता टूटने लगा। यह अब बॉलीवुड के सुपरस्टार के हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले हुआ था। 1988 के आसपास सलमान की मुलाकात संगीता बिजलानी से हुई। उस समय दोनों मॉडलिंग में हाथ आजमा रहे थे, तभी कुछ पार्टियों में उनकी मुलाकात हुई। अरबाज ने कहा कि संगीता ने हाल ही में एक रिश्ता तोड़ा था। उसके भाई से उसकी लगातार मुलाकातों ने उन्हें बहुत करीब ला दिया और वे प्यार में पड़ गए।

इरफान खान के बेटे Babil पर Ranveer Singh ने लुटाया प्यार, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT