होम / 'क़ुबूल हैं' फेम एक्ट्रेस Surbhi Jyoti ने एक बार फिर अपनी शादी को क्यों किया पोस्टपोन? बताई इसकी बड़ी वजह-IndiaNews

'क़ुबूल हैं' फेम एक्ट्रेस Surbhi Jyoti ने एक बार फिर अपनी शादी को क्यों किया पोस्टपोन? बताई इसकी बड़ी वजह-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 15, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Surbhi Jyoti Postpone Her Marriage: ‘कुबूल है’ शो से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन 3’ में भी सुरभि ज्योति ने काम किया था जिसके बाद से उन्होंने इस शो में अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया, सुरभि अपनी निजी जिंदगी को काफी सीक्रेट रखती हैं,

Surbhi Jyoti Postpone Her Marriage

और अपने बॉयफ्रेंड सुमित के साथ कम ही नजर आती हैं लेकिन फिर भी उनकी लाइफ से जुडी कई खबरे सामने आती ही रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सुरभि जल्द ही शादी करने वाली हैं। लेकिन अब खबर आ रही हैं की सुरभि ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिन हैं। लेकिन क्यों?

आखिर कौन हैं अमेरिका की वो सिंगर जो अपने गाने से हिला देती हैं धरती, इस बार तो सचमुच कर दी हद्द, 4 मील दूर तक महसूस किया गया भूकंप-IndiaNews

आखिर क्यों सुरभि ज्योति की शादी हुई पोस्टपोन?

सुरभि ज्योति की शादी मार्च में नहीं हो पाई थी और अब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुरभि और सुमित ने फिर से अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है। दोनों इस साल शादी करने वाले थे और वेन्यू भी चुनना शुरू कर दिया था, लेकिन सही तारीख नहीं मिल पाने के कारण उन्होंने शादी को फिर से टाल दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘शुरुआत में कपल का प्लान मार्च में शादी करने का था और जिसके लिए सुरभि ने राजस्थान में एक जगह की तलाश भी शुरू कर दी थी। जगह फाइनल करने के लिए उन्होंने उदयपुर, जयपुर और जोधपुर में कई जगह सर्च की और अपनी शादी के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन का चुनाव करने का सोचा, लेकिन वह जो बुकिंग चाहती थी उसके लिए उन्हें डेट नहीं मिल सकी, जिसके चलते उन्हें शादी को टालना पड़ा। सुरभि और सुमित ने मार्च 2024 के बजाय शादी के लिए एक और तारीख चुनने का फैसला किया जिसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका हैं।

बकरीद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक के साथ दिखना चाहते हैं सबसे ज़्यादा ग्लैमरस? तो ट्राई करें ये ओउत्फिट्स और लूट ले सारी लाइमलाइट-IndiaNews

शादी का लेहंगा भी नहीं था तैयार

Surbhi Jyoti Postpone Her Marriage

एक दुल्हन के लिए उसकी शादी का लेहंगा बेहद ही ख़ास होता हैं ऐसे में ‘सुरभि की शादी का लहंगा भी फाइनल की गई डेट तक तैयार नहीं था, लेकिन वह बिल्कुल भी घबराई नहीं। वह और सुमित बस एक समय में एक कदम उठाते हुए, सब कुछ शांत और तरीके से करना चाहते हैं। दोनों को ही शादी करने की कोई जल्द-बाज़ी नहीं है। वे अभी इस साल की आने वाली नवंबर और दिसंबर पर विचार कर रहे हैं। सुरभि और सुमित शादी की सभी तैयारियों से कुछ समय निकाल रहे हैं और एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मनाने के लिए सुमित के साथ थाईलैंड भी पहुंची थी।

लम्बे समय से कर रहे हैं डेट

Surbhi Jyoti Postpone Her Marriage

इसी के साथ आपको बता दें कि, फेमस एक्ट्रेस सुरभि ज्योति लंबे समय से सुमित को डेट कर रही हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए शादी की ओर जा रहे हैं। तो वहीं, सुरभि ने भी अपनी शादी को लेकर अभी तक भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन उनकी शादी से जुडी खबरे लगातार हवाओ की तरह सामने आती नज़र आ रही हैं।

Melodi Moment: पीएम मोदी ने मेलोडी वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, कहा-भारत-इटली की दोस्ती अमर रहे-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT