होम / आखिर क्यों आग बबूला हुए Ranbir Kapoor, पैपराजी का दावा- गाड़ी रोकी और फोन छीन लिया-IndiaNews

आखिर क्यों आग बबूला हुए Ranbir Kapoor, पैपराजी का दावा- गाड़ी रोकी और फोन छीन लिया-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 7:50 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Ranbir Kapoor Got Angry On Paparazzi, बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर की लिस्ट में अपना नाम शुमार कराने वाले अभिनेता रणबीर कपूर के संबंध में खबरें कभी-कभी सामान्य तनाव और अदालती संघर्षों के बारे में होती रहती हैं। उनके गुस्से के कई मामले सोशल मीडिया और न्यूज़ में कई रूप से वायरल होते हैं।

Ranbir Kapoor Got Angry On Paparazzi

यह सभी चीजें उनके व्यक्तित्व के एक छोटे से हिस्से हैं और उनके जीवन के समान्य दिनों की तुलना में अधिक ध्यान प्राप्त करती हैं। प्रस्तुत घटना के बारे में कहीं भी विस्तृत जानकारी नहीं है, लेकिन यह उदाहरण है कि कैसे प्रसिद्ध व्यक्तित्वों का दबाव और उनके आसपास की मीडिया उत्प्रेरण उनके व्यवहार पर प्रभाव डाल सकता है। ऐसे मामलों में, संवेदनशीलता और सावधानी के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।

जानिए 100 साल पुरानी डिश Donut का World War से है क्या रिश्ता, क्यों बच्चो के मन को भाता हैं ये व्यंजन- IndiaNews

Ranbir Kapoor Got Angry On Paparazzi

इस बारे में खुद पैपराजी वीरेंद्र चावला ने एक हिन्दी रश को दिए अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि, “लगभग 10-12 साल पहले, रात में तस्वीरें क्लिक करने के लिए मेरा एक फोटोग्राफर उनका (रणबीर) पीछा कर रहा था. रणबीर कहीं जा रहे थे, मुझे नहीं मालूम वो कहा जा रहे थे. लेकिन उन्होंने अपनी कार रोकी और फोटोग्राफर से पूछा कि वो क्या कर रहा है, वो क्यों उनका पीछा कर रहा है और वो किसके लिए काम करता है. उन्होंने (रणबीर) उसका (फोटोग्राफर) फोन छीन लिया और कहा कि जाओ अपने बॉस को मुझसे बात करने को कहो.”

ऑनस्क्रीन बेटे से ही इश्क़ लड़ा बैठी टीवी इंडस्ट्री की ये अदाकाराएं, रिश्तो के दायरे भूल प्यार में हुई पागल- IndiaNews

रणबीर ने खुद कही थी ये बात

Ranbir Kapoor Got Angry On Paparazzi

आगे बढ़ते हुए वीरेंद्र ने बताया कि फोटोग्राफर ने उन्हें दूसरे नंबर से फोन किया और कहा कि रणबीर ने उनका फोन छीन लिया है। जिसके तुरंत बाद जब वीरेंद्र ने रणबीर को कॉल किया तो उन्होंने फोन उठाया और उन्हें डांटा। साथ ही वीरेंद्र ने ये भी कहा कि, “उन्होंने मुझे वापस फोन किया और कहा कि वो अपने घर वापस लौट रहे हैं तो वो फोटोग्राफर आकर अपना फोन वापस ले सकता है. वो गुस्से में थे, लेकिन बाद में वो शांत हो गए और कहा कि प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए.”

झड़ते बालो के लिए किसी वरदान से कम नहीं है लॉन्ग का पानी, जानिए इसके कमाल के फायदे- IndiaNews

इस फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Got Angry On Paparazzi

जहा एक ओर रणबीर की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म एनिमल के लिए उनकी अबतक तारीफे की जाती हैं तो वही अब एक्टर अपनी आगामी फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दे कि अभी इस फिल्म की शूटिंग चल ही रही है। फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के डायेरक्शन में बन रही इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट साउथ सुपरस्टार साई पल्लवी काम करती नजर आने वाली हैं। फैंस के लिए इनकी फ्रेश पैरिंग देखने वाली होगी साथ ही इनके अलावा सनी देओल, लारा दत्त और साउथ सुपरस्टार यश के भी इस फिल्म में होने की चर्चा लगातार बनी हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लड़कियों से नहीं मिल रहा है अटेंशन? आज ही अपनाएं ये 5 जोरदार ट्रिक्स
क्या सता रहा हैं प्रीमैच्योर डिलीवरी का डर? पुष्‍कर का ये मशहूर फल करेगा आपकी मदद, जाने नाम!
पेट और जांघों पर जमी चर्बी को पिघला देंगे ये 5 फूड्स, गर्मियों में डाइट में करें शामिल
Rohit Sharma: वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद पीएम मोदी ने कप्तान को दिया स्पेशल मैसेज, रोहित शर्मा ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब
IGNOU ने बढ़ाई ओपन, डिस्टेंस लर्निंग और ऑनलाइन कार्यक्रमों के लिए समय सीमा, जानें आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि
शरीर में गंभीर बीमारी का संकेत देते हैं ये 5 लक्षण, हार्ट अटैक तक का ले लेते हैं रूप!
Virat Kohli के इस कारनामे से Anushka Sharma का टूट गया था दिल, हो गया था ब्रेकअप, फिर सलमान खान ने करवाई थी सुलह
ADVERTISEMENT