होम / Rekha On Movies: क्यों बनाई रेखा ने फिल्मों से दूरी, उठाया राज से पर्दा, जानें क्या थी वजह

Rekha On Movies: क्यों बनाई रेखा ने फिल्मों से दूरी, उठाया राज से पर्दा, जानें क्या थी वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : July 4, 2023, 1:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Rekha On Movies: क्यों बनाई रेखा ने फिल्मों से दूरी, उठाया राज से पर्दा, जानें क्या थी वजह

Rekha On Movies

India News (इंडिया न्यूज़), Rekha On Movies, दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा ने अपनी अभिनेय से और अपनी अदाओं से लाखों फैंस का दिल जीता है। उन्होंने अपने करियर में एक्टिंग के दम पर कई फैंस को अपना दीवाना बनाया है। वैसे तो रेखा अब फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन बॉलीवुड की पार्टी में उन्हें सपोर्ट जरूर किया जाता है। इसके साथ ही बता दे कि आखिरी बार उन्होंने 2014 में फिल्म साइन की थी। जिसके बाद से वह बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई है। ऐसे में कई समय बाद रेखा ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी क्यों बना रखी हैं।

कब की थी रेखा ने करियर की शुरुआत

बता दे कि रेखा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म में बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘सावन भादो’ से कदम रखा था। इसके बाद से ही रेखा बॉलीवुड पर छा गई। उनकी आखिरी फिल्म की बात करें तो वह सुपर नानी जो 2014 में रिलीज की गई थी। इसके बाद रेखा को फिल्मों और टीवी शो में कैमियो करते हुए ही देखा जाता है।

15 की उम्र में रेखा को 25 साल बड़े एक्टर के साथ करना पड़ा था किस सीन, 5  मिनट तक चलता रहा था ये सब - When 25 Year Old Actor Kiss

क्यों बनाई फिल्मों से दूरी

रेखा ने मीडिया में इंटरव्यू देने के दौरान बताया था कि साल 2014 से उन्होंने किसी प्रोजेक्ट में काम करने के बारे में नहीं सोचा है। ऐसे में रेखा ने कहा “चाहे मैं फिल्म करुं या नहीं ये मुझे छोड़ने वाला नहीं है, मेरे पास अपनी यादें हैं दोबारा जीने के लिए जिनसे मैं प्यार करती हूं,  और जब सही समय होगा तब सही प्रोजेक्ट मुझे ढूंढ लेगा, मेरा व्यक्तित्व मेरा अपना है, लेकिन मेरा सिनेमाई व्यक्तित्व देखने वाले की नज़र में है” इसके अलावा रेखा ने आगे कहा “इसलिए मैं चुनती हूं कि मैं कहां रहना चाहती हूं और कहां नहीं रहना चाहती. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे जो पसंद है उसे चुनने का अधिकार मिला, और ना कहने की लग्जरी भी मुझे मिली है”

छोटे पर्दे के प्रोमो में आए नजर

इसके साथ ही बता दे कि रेखा को हाल ही में टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के प्रोमों में देखा गया था। जिसमें वह शो के बारे में बेहद खूबसूरत तरीके से बताते हुए नजर आ रही हैं।

 

ये भी पढ़े: सलमान ने शुरू की फिर से हीट होने की कोशिश, फिल्म इंशाल्लाह पर संजय लीला भंसाली से की बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT