होम / क्यों 10 महीने तक  Rubina Dilaik ने छुपा कर रखी अपनी तीसरी बेटी? एक्ट्रेस ने किया अब शॉकिंग खुलासा

क्यों 10 महीने तक  Rubina Dilaik ने छुपा कर रखी अपनी तीसरी बेटी? एक्ट्रेस ने किया अब शॉकिंग खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 10, 2024, 8:01 pm IST

Rubina Dilaik Triplet Daughters

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Dilaik Triplet Daughters: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पिछले साल मां बनने का फ़ैसला किया और जुड़वां बेटियों, जीवा और ईधा का स्वागत किया। अभिनेत्री अपनी छोटी बेटियों की झलकियां शेयर करती रहती हैं, और अपने प्यारे पलों से फैंस का मनोरंजन करती हैं। लेकिन, जुड़वां बच्चों का स्वागत करने के महीनों बाद, रुबीना ने एक आश्चर्यजनक खुलासा किया और कहा कि वो तीन बेटियों की एक प्यारी मां हैं। जी हां, अपने एक पॉडकास्ट में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने कहा कि उनके तीन बच्चे हैं, लेकिन इसमें एक पेंच है।

रुबीना दिलैक ने अपनी तीसरी बेटी का किया खुलासा?

आपको बता दें कि अपने पॉडकास्ट ‘किसी ने बताया नहीं- द पेरेंटहुड जर्नी’ के नए सीजन की शुरुआत करते हुए रुबीना दिलैक ने अपने यूट्यूब चैनल पर पहला वीडियो पोस्ट किया। नए सीजन के अपने पहले मेहमान को आमंत्रित करने से पहले, बिग बॉस 14 की विजेता कहती हैं, “मुझे जुड़वाँ नहीं, बल्कि तीन बच्चे हुए थे। और आज मैं इसका खुलासा करूँगी। क्योंकि मेरी दो नहीं तीन बेटियाँ हैं।”

अगले ही पल, वह अपनी बहन रोहिणी दिलैक को पॉडकास्ट पर आमंत्रित करती हैं। रोहिणी अपनी छोटी बच्ची के साथ आती हैं, जिसका नाम उन्होंने प्यार से वेदा रखा है। तो, जाहिर है, रुबीना ने वेदा को अपनी तीसरी बेटी बताया। खैर, 22 अगस्त को एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपनी बहन और वेदा के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं। इन फोटोज में रुबीना अपने नन्हे बेटे के साथ दिल को छू लेने वाले पल बिताती नजर आ रहीं हैं और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “वेदा के साथ पहली लंच डेट।”

सूख कर कांटा हो गए WWE स्टार ‘बतीस्ता’, नई तस्वीरें देख पहचान पाना हुआ मुश्किल – India News

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 2023 में बच्चों का किया था स्वागत

बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने पिछले साल सितंबर में इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बाद में, 27 नवंबर, 2023 को, इस जोड़े ने जुड़वाँ लड़कियों का स्वागत किया और अपनी बच्चियों की पहली तस्वीर शेयर करते हुए उनके नाम बताए।

 ‘असहनीय दर्द और हर समय तेज…’ एक्ट्रेस Disha Parmar को हुई ये गंभीर बीमारी, पोस्ट में दर्द किया बयां – India News

अपने एक महीने के जन्मदिन को चिह्नित करते हुए, रुबीना और अभिनव ने हवन किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह बताते हुए बहुत उत्साहित और खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और ईधा आज एक महीने की हो गई हैं। गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया! हमारे स्वर्गदूतों के लिए अपनी शुभकामनाएँ भेजें।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT