होम / Raveena Tandon Past : क्यों अपने बच्चों से नहीं छुपाया अपना पुराना रिलेशनशिप, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Raveena Tandon Past : क्यों अपने बच्चों से नहीं छुपाया अपना पुराना रिलेशनशिप, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Babli • LAST UPDATED : October 1, 2023, 11:10 am IST
ADVERTISEMENT
Raveena Tandon Past : क्यों अपने बच्चों से नहीं छुपाया अपना पुराना रिलेशनशिप, एक्ट्रेस ने बताई वजह

raveena tandon with her daughter

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon Past , दिल्ली: स्टारडम के साथ आलोचना और आलोचना से बचने के लिए अपने जीवन को सही तरीके से जीने का लगातार दबाव भी बना रहता हैं। लेकिन रवीना टंडन ने अपने अतीत से कभी मुंह नहीं मोड़ा। दरअसल, उन्होंने अक्षय कुमार औऱ उनके बीच के रिश्ते को अपने बच्चों से कभी नहीं छिपाया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने अपने परिवार के साथ इस बारे में खुलकर बात करने की बात कही।

पुराने रिश्तों को अपने बच्चों से कभी नहीं छुपाया-रवीना

खबरों की माने तो एक्ट्रेस की सगाई बी-टाउन के मशहुर एक्टर अक्षय कुमार से हुई थी। हालाँकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की और अब उनके दो बच्चे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में, लाडला अभिनेत्री ने बताया कि उनका जीवन उनके बच्चों के लिए एक खुली किताब है और उन्होंने अपनी बेटियों से अपने अतीत के बारे में कभी कुछ नहीं छिपाया है।

प्रेस के बारे में रवीना के विचार

रवीना ने कहा, ”मेरी जिंदगी उनके लिए एक खुली किताब है। आज नहीं तो कल वे इसके बारे में कहीं पढ़ेंगे और हो सकता है कि वे इससे भी बदतर कुछ पढ़ें क्योंकि आप जानते हैं कि 90 के दशक की प्रेस कैसी हुआ करती थी। उस वक्त पत्रकारिता अपने चरम पर थी। उनमें कोई निष्ठा, कोई नैतिकता, कोई सत्यनिष्ठा नहीं थी।”

सोशल मीडिया की तारिफ

अभिनेत्री ने कहा कि, उस समय के विपरीत, आज अभिनेताओं के पास अपना मामला रखने का माध्यम है, “खूशकिसमती से आपके पास आज सोशल मीडिया है जहां आप अपना मामला अपने फैंस के सामने रख सकते हैं। आपका बयान मायने रखता है। आज अलग-अलग माध्यम और मंच हैं, जहां आप अपने फैंस या अपने दोस्तों से आमने-सामने मिल सकते हैं, जहां आप जो कुछ भी है उसे सामने रख सकते हैं।”

पालतू जानवरों के नाम दिए जाने पर रवीना टंडन

रवीना ने आगे कहा कि महिला एडिटर जो आज दावा करती हैं कि वे स्वतंत्र हैं और उच्च समाज से हैं, उन्होंने दूसरों को शर्मिंदा किया है। “उन्होंने शर्मिंदगी महसूस की, उन्होंने आपके शरीर को शर्मसार किया, उन्होंने आपको बुरा-भला कहा। सभी को पालतू जानवरों के नाम दिए गए थे और कहानी जितनी अधिक निंदनीय होगी, वे उतना ही बुरा लिखेंगे। मुझे बहुत सी चीजें कही गई है, ‘अमेजोनियन’ और ‘थंडर जांघें’, ‘सुश्री’। अभिमानी’, ‘सुश्री’ ऊंचे और ताकतवर, बहुत सारे,”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT