होम / अंतरराष्ट्रीय शो के लिए देसी पोशाक क्यों पहनते हैं Diljit Dosanjh, वजह उड़ा देगी होश -IndiaNews

अंतरराष्ट्रीय शो के लिए देसी पोशाक क्यों पहनते हैं Diljit Dosanjh, वजह उड़ा देगी होश -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 11:33 am IST
अंतरराष्ट्रीय शो के लिए देसी पोशाक क्यों पहनते हैं Diljit Dosanjh, वजह उड़ा देगी होश -IndiaNews

Diljit Dosanjh

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ का ट्रेडमार्क पंजाबी देसी पोशाक ऐसे तत्व हैं जिन्हें वह अपने संगीत कार्यक्रमों के दौरान लगातार प्रदर्शित करते हैं, जो उनकी संस्कृति के साथ उनके गहरे प्यार को दर्शाता है। जबकि अभिनेता और सिंगर हर आउटफिट में शानदार दिखते हैं, क्या आपने कभी सोचा है कि वह अपने अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनों के दौरान लगातार पंजाबी आउटफिट क्यों पहनना पसंद करते हैं? अगर आपको नहीं पता, तो जानने के लिए यह कहानी पढ़ें।

  • अंतरराष्ट्रीय शो के दौरान पंजाबी कपडे़ पहनने पर दिलजीत
  • हमने कल रात बहुत सारी गलतियाँ कीं
  • दिलजीत दोसांझ का वर्क फ्रंट

बिना ऑडिशन के Jameel Khan को मिला संतोष मिश्रा का किरदार, जानें वजह -IndiaNews

अंतरराष्ट्रीय शो के दौरान पंजाबी कपडे़ पहनने पर दिलजीत

हाल ही में अपने YouTube चैनल पर एक बातचीत में, दिलजीत ने खुलासा किया कि उनके लिए गानों की तुलना में पोशाक ज्यादा जरुरी है। दोसांझ ने कहा कि उनके कुछ दर्शकों को भाषा समझ में नहीं आने के बावजूद, गायक-अभिनेता पंजाबी में गाकर अपनी जड़ों के लिए वफादार रहे हैं।

उन्होंने पंजाबी गानों के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय शो करने और पंजाबी पोशाक पहनने के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “मेरे लिए अपने अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनों के दौरान पंजाबी गाने गाना बहुत जरुरी है। पंजाबी पोशाक पहनना भी जरुरी है।” दिलजीत दोसांझ ने जिमी फॉलन के शो में जाने की घोषणा की दिलजीत ने बताया कि उन्होंने बहुत समय पहले जिमी फॉलन के शो में आने की घोषणा की थी। जब आखिरकार ऐसा हुआ, तो उनके दोस्त ने उन्हें एक संदेश भेजा, जिसमें उन्हें उनकी पिछली बातचीत की याद दिलाई गई। उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले अपने एक दोस्त से जिमी फॉलन के शो के बारे में बात की थी।

Anupam Kher के मुंबई ऑफिस में हुई चोरी, इस खास चीज को चुरा ले गए चोर – IndiaNews

हमने कल रात बहुत सारी गलतियाँ कीं

दिलजीत ने दोस्त का संदेश दिखाते हुए कहा, “भाई, तुमने देर रात के शो में आने की घोषणा की है। यह लो।” दिलजीत ने यह भी बताया कि हर शो के बाद, वह और उनकी टीम किसी भी गलती की पहचान करने और जरूरी सुधार करने के लिए प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने जिमी फॉलन के शो के दौरान भी कुछ गलतियाँ की थीं। उन्होंने याद करते हुए कहा, “हमने कल रात बहुत सारी गलतियाँ कीं। अगली सुबह, हम सेंट्रल पार्क में टहलने गए और उन गलतियों पर चर्चा की।”

Virat Kohli बने भारत के सबसे कीमती सेलिब्रिटी, ब्रांड वैल्यू में SRK को छोड़ा पीछे – IndiaNews

दिलजीत दोसांझ का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो दिलजीत दोसांझ को आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला में देखा गया था, जिसमें इम्तियाज अली की फिल्म में उनके रोल के लिए काफी तारीफ मिली थी। चमकीला वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। वर्तमान में, वह नीरू बाजवा के साथ अपनी पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 के प्रचार में व्यस्त हैं। गायक अपने आगामी एल्बम, लिगेसी पर भी काम कर रहे हैं।

Jennifer Winget और श्रद्धा निगम से तलाक पर ये क्या बोल गए Karan Singh Grover, यहां जानें -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT