होम / Sonakshi Sinha से शादी के बाद क्यों डर-डर के जीते हैं Zaheer Iqbal? वायरल वीडियो में कपल का हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Sonakshi Sinha से शादी के बाद क्यों डर-डर के जीते हैं Zaheer Iqbal? वायरल वीडियो में कपल का हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonakshi Sinha से शादी के बाद क्यों डर-डर के जीते हैं Zaheer Iqbal? वायरल वीडियो में कपल का हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून 2024 को परिवार की मौजूदगी में एक सादे समारोह में एक दूसरे से शादी कर ली है। अब इस कपल की लव मैरिज को कई महीने बीत चुके हैं। काफी समय से वो अपने परिवार को शादी के लिए मना रहे थे और आखिरकार ये लव बर्ड्स अपनी मंजिल तक पहुंच ही गए हैं। अब जब जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो चुकी है तो फैन्स भी जानना चाहते हैं कि इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है।

सोनाक्षी और जहीर का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी काफी विवादित रही है। सोनाक्षी के परिवार ने इस शादी को आसानी से मंजूरी नहीं दी। इसके अलावा सोनाक्षी के भाई ने भी खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की। लोगों ने इस हिंदू-मुस्लिम शादी का काफी विरोध भी किया। अब जब ये सारे विवाद ठंडे पड़ गए हैं, तो लोग जानना चाहते हैं कि इस नवविवाहित जोड़े की जिंदगी कैसी चल रही है? इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ का एक वीडियो शेयर किया है।

National Film Awards 2024: मनोज बाजपेयी-नीना गुप्ता ने हासिल की बड़ी जीत, करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र के लिए जीता पुरस्कार, देखें पूरी लिस्ट – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी से डरते नजर आए ज़हीर?

अब इस कपल की पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। बता दें, लेटेस्ट वायरल वीडियो के मुताबिक ज़हीर इकबाल अपनी पत्नी यानी सोनाक्षी सिन्हा से डर के साए में जी रहें हैं। ज़हीर इकबाल अब सोनाक्षी की कुछ हरकतों से डरे हुए नजर आ रहें हैं। दरअसल, इस वीडियो में सोनाक्षी अपने पति के साथ प्रैंक कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक तरफ कैमरा लगाया हुआ है और दीवार के दूसरी तरफ छिपकर खड़ी हैं और जैसे ही जहीर आता है तो वो उसे डरा देती हैं। कैमरे में जहीर का रिएक्शन भी रिकॉर्ड हो जाता है।

‘आप देश छोड़ के भाग जाओ’, Sidhu Moosewala की 8 दिन पहले ही कर दी थी मौत की भविष्यवाणी, ज्योतिषी का बड़ा खुलासा – India News

सोनाक्षी के इस प्रैंक से वो इतना डर ​​गए कि उनका चेहरा पीला पड़ गया। हालांकि, सोनाक्षी अपने पति के रिएक्शन पर हंसती नजर आती हैं। वहीं जहीर कहते हैं, “शादी कर लो, ये बहुत फनी है।” अब इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, “बदला भा एक ऐसी डिश है जिसका स्वाद रविवार को सबसे अच्छा लगता है।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT