होम / पेरिस हिल्टन की 21वीं बर्थडे की ड्रेस इतनी लोकप्रिय क्यों, जानें वजह

पेरिस हिल्टन की 21वीं बर्थडे की ड्रेस इतनी लोकप्रिय क्यों, जानें वजह

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 29, 2023, 3:50 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Paris Hilton Dress : पेरिस हिल्टन अपने यूनिक लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती है। अपने लुक के जरिए फैशन ट्रेंड के लिए जानी जाती है। वह बहुत कम उम्र से ऐसा कर रही है और चालीस की उम्र में भी यह काम कर रही है। लेकिन उनका कोई भी लुक उतना प्रतिष्ठित नहीं है जितना उन्होंने 2002 में अपने 21वें जन्मदिन की पार्टियों में पहना था। इनके स्टाइल को केंडल की तरह अन्य फैशन आइकन द्वारा कॉपी किया गया है। जेनर और यहां तक ​​कि किम कार्दशियन भी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WALL Lounge (@wallmiami)

पेरिस हिल्टन ने 21वें जन्मदिन पहनी यूनिक ड्रेस 

पेरिस हिल्टन के 21वें जन्मदिन पर उनकी मशहूर ड्रेस के बारे में भी बात की जाती है। बता दें युवा सोशलाइट और मीडिया हस्ती ने इस अवसर के लिए पांच अलग-अलग संगीतकारों का आयोजन किया था और सभी के लिए एक अलग पोशाक रखी थी। उन्होंने अपने जन्मदिन के लिए कई जगहों पर पार्टी का आयोजन किया, जिसमें एक पार्टी लंदन, न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स और लास वेगास में हुई।

ड्रेस के बारे में बताया 

उनके 21 वें जन्मदिन के लिए पूरे सप्ताह भर जश्न मनाया गया था। उन्होंने टैब्लॉइड संस्कृति के बारे में कहा, “2000 के दशक की एक चीज़ वास्तव में महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना था। तब जाकर एक महिला अपने लिए खड़ी होती थी।

ये भी पढ़ें – Uttarkashi Tunnel: यह तकनीक बनी मजदूरों की जान बचाने में रामबाण, NGT कर चुकी है बैन; जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT