होम / Sonali Bendre ने क्यों नहीं देखी अपनी 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सरफरोश, कही ये बात -Indianews

Sonali Bendre ने क्यों नहीं देखी अपनी 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सरफरोश, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 11, 2024, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonali Bendre: आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म सरफरोश को 1999 में रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं और हाल ही में पूरी टीम ने मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लेकर इस मील के पत्थर का जश्न मनाया। फिल्म के अहम सितारे, आमिर खान और सोनाली बेंद्रे, और कई स्टार कलाकारों के साथ, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, स्मिता जयकर, गोविंद नामदेव, मकरद देशपांडे और अखिलेंद्र मिश्रा शामिल थे, स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

  • ‘सरफरोश’ के सीक्वल पर आमिर
  • आज तक मैं तैराकी नहीं सीख रही हूं
  • सोनाली बेंद्रे ने कभी ‘सरफरोश’ नहीं देखी

Genelia Deshmukh ने राजकुमार राव की श्रीकांत पर दिया रिव्यू, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

सोनाली बेंद्रे ने कभी ‘सरफरोश’ नहीं देखी

कार्यक्रम के दौरान, सोनाली बेंद्रे ने अपने एक सालों पुराने राज से कई लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि एक्ट्रेस ने हाल तक कभी फिल्म नहीं देखने की बात स्वीकार की। सोनाली ने स्वीकार किया कि उन्होंने 25वीं सालगिरह से कुछ दिन पहले यह फिल्म देखी थी। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म देखने के बाद उन्हें ऐसा लगा जैसे यह कुछ साल पहले ही रिलीज हुई हो। उसी कार्यक्रम में, सोनाली बेंद्रे ने सरफरोश की शूटिंग के दौरान क्लॉस्ट्रोफोबिक होने को याद किया। यह याद करते हुए कि कैसे एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने गड़बड़ी की थी।

वीर ज़ारा में अपने रोल पर ये क्या बोल गए Manoj Bajpayee, डायरेक्टर के लिए कही ये बात -Indianews

आज तक मैं तैराकी नहीं सीख रही हूं

एक्ट्रेस ने कहा,”जैसे आमिर ने कहा के जबी भी देखते हैं, एक पछतावा जो है फिल्म का, मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिक, हाइड्रोफोबिक बहुत पसंद है, मुझे नहीं पता कि यह क्या है, आज तक मैं तैराकी नहीं सीख रही हूं, लेकिन मैं अपना सिर नहीं पा रहा हूं पानी के अंदर और जो एक शॉट है हम वापस नहीं कर पाएंगे। मैं आज तक वह गाना, वह शॉट देखती हूं, आप जानते हैं कि आप मेरे एक्सप्रेशन देख सकते हैं और मैं उस गाने में सिर्फ वह शॉट देखता हूं।

Sharmin Segal के ट्रोलर्स को हीरामंडी के इस को-स्टार ने दिया करारा जवाब, एक्टिंग के कारण हुई ट्रोल – Indianews

मेरे लिए वह गाना, मुझे पता है कि यह प्यारा है, यह सुंदर है, लेकिन मेरे लिए वह गाना, वह शॉट, मैं रीटेक नहीं कर सका और मैंने गड़बड़ कर दी। इसलिए मुझे उस गाने पर अफसोस है और जब मैं वह गाना सुनता हूं तो मुझे यही याद आता है।”

‘सरफरोश’ के सीक्वल पर आमिर

इवेंट में जब आमिर खान से सरफरोश 2 की संभावना के बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने कबूल किया कि इस पर गंभीरता से विचार किया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अगर उपयुक्त स्क्रिप्ट होगी तो सीक्वल की संभावना बन सकती है।

कौन हैं Sai Pallavi? ‘रामायण’ सीता’ के किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT