होम / Tiger 3 update: कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी के फैंस को जल्द मिलेगी एक खास सौगात ?

Tiger 3 update: कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी के फैंस को जल्द मिलेगी एक खास सौगात ?

Babli • LAST UPDATED : September 29, 2023, 3:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 update , दिल्ली:  मोस्ट अवेटिड फिल्मों मे से सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 भी एक है। टाइगर का मैसेज नाम से फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था। जिसके बाद इसके फैंस को इसके टीज़र और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हैं। हालाँकि, एक बात जिससे फैंस काफी निराश हैं, वो हैं फिल्म में कैटरीना कैफ या इमरान हाशमी की एक झलक। कैटरीना कैफ ने फिल्म में टाइगर उर्फ ​​सलमान खान की पत्नी जोया की भूमिका निभाई है, जबकि इमरान हाशमी को एक्शन ड्रामा के इस तीसरे भाग में खलनायक का रोल निभाने के लिए कहा जा रहा है।

टाइगर 3 से फैंस को मिलेगी सौगात

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर 3 को YRF ने निर्मित किया है। टाइगर 3 की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि सलमान की तरह कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के भी वीडियो जल्द ही इसके फैंस के सामने होंगी। टाइगर 3 के निर्माताओं ने ऐसी चीजों की योजना बनाई है जो सलमान खान की फिल्म की आखिर रिलीज के लिए इसके फैंस की उत्साह को बढ़ाती रहेगी।

टाइगर 3 के निर्देशक ने सलमान की जमकर तारीफ की

फिल्म के तीसरे भाग का निर्देशन कर रहे मनीष शर्मा ने सलमान की तारिफ करते हुए कहा कि उन्होंने आने वाली नई फिल्म में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। सुपरस्टार 2023 की मोस्ट अवेटिड फिल्म में भावनाओं और ताकत का अनोखा मिश्रण लेकर आए हैं। इस बार टाइगर देश के साथ-साथ अपने और अपने परिवार के लिए भी लड़ेंगे। यह भारत का नंबर 1 एजेंट बेनाम भारत का नंबर 1 दुश्मन होगा। सलमान उर्फ ​​टाइगर अपने बच्चे की खातिर जुंटा से अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कहते हैं और हमने सलमान को जबरदस्त एक्शन से भरपूर अवतार में देखा।

टाइगर 3 के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

27 सितंबर को जब टाइगर का मैसेज रिलीज हुआ तो डायलॉग ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’ काफी चर्चा में रहा। इसे किसी और ने नहीं बल्कि वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने लिखा था। दरअसल, चोपड़ा ने प्रमोशनल वीडियो का आइडिया भी तैयार किया था। टाइगर 3 की टीम अब रिलीज के समय तक मार्केटिंग मोड में कूद जाएगी।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT